Fri. Jun 21st, 2024
    रंगोली चंदेल ने करण जौहर की 'तख़्त' पर लगाये गंभीर आरोप, पढ़िए ट्वीट

    कंगना रनौत की तरह उनकी बड़ी बहन रंगोली चंदेल भी हमेशा अन्याय के खिलाफ आवाज़ उठाती रही हैं। लोग दोनों बहनो को कितना भी ट्रोल कर ले, लेकिन दोनों कभी सच्चाई बताने से कतराई नहीं हैं। और ऐसी एक बार फिर रंगोली ने करण जौहर को निशाना बनाकर विवाद खड़ा कर दिया है।

    रंगोली ने उन सभी पुस्तकों और फिल्मो को लताड़ लगे है जो भगवान राम की वजाय मुगलों का महिमामंडन करते हैं। उन्होंने करण की आगामी मुग़ल-ड्रामा ‘तख़्त’ पर भी सवाल खड़े किये जिसमे शाहजहाँ के बेटे औरंगजेब और दारा शिकोह की कहानी दिखाई जाएगी।

    रंगोली ने अपने ट्वीट में लिखा, “और अब आश्चर्य की बात नहीं है कि हमारे प्रिय करण जौहर इस क्रूर रक्तपात पर एक फिल्म बना रहे हैं, वह औरंगज़ेब की क्रूरता को उसके एब्स और यौन संबंधों के माध्यम से चित्रित करेंगे।”

    आगे उन्होने लिखा-“ऐतिहासिक किरदारों के यौन चित्रण से इन बेवकूफ फिल्म निर्माताओं को रोका जाना चाहिए, इससे पहले कि वे अपना रोना नाटक शुरू करें और दावा करें कि लोकतंत्र मर चुका है और देश के लिए अंतरराष्ट्रीय शर्म लाये,  मैं अधिकारियों से अनुरोध करती हूं कि वे उन्हें अपनी स्क्रिप्ट प्रस्तुत करने के लिए कहें।”

    https://twitter.com/Rangoli_A/status/1191215565630664707?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1191215565630664707&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.pinkvilla.com%2Fentertainment%2Fnews%2Frangoli-chandel-slams-karan-johar-takht-hell-depict-aurangzeb-cruelty-through-abs-sexual-relationships-483618

    यह पहली बार नहीं है जब रंगोली ने निर्देशक के लिए अपना विरोध व्यक्त किया है। उन्होंने पहले भी सलमान खान की चापलूसी करने के लिए करण जौहर को ट्रोल किया था।

    इस दौरान, करण जौहर द्वारा निर्देशित ‘तख्त’ में करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और जान्हवी कपूर अभिनीत एक कलाकारों की टुकड़ी शामिल हैं। यह मुगल युग पर आधारित एक ऐतिहासिक अवधि का नाटक है और ये 2020 में सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *