दा इंडियन वायर » समाचार » योगी आदित्यनाथ: मुंहनोचवा की तरह होगा वोट कटवा कांग्रेस का हश्र
राजनीति समाचार

योगी आदित्यनाथ: मुंहनोचवा की तरह होगा वोट कटवा कांग्रेस का हश्र

योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर/महराजगंज, 13 मई (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा, और कहा कि जिस अंदाज में मुंहनोचवा को सबक सिखाया गया, उसी तरह का वोट कटवा का भी होगा।

योगी ने यहां गोरखपुर में एक चुनावी जनसभा में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के बयान का हवाला देते हुए कहा, “कांग्रेस वोट काटने के लिए खड़ी हुई है। जिस तरह से यहां की जनता ने दो वर्ष पूर्व मुंह नोचवा का जवाब दिया था, वोट कटवा पार्टी का भी यही हश्र होने वाला है।”

मुख्यमंत्री ने कहा, “बुआ और बबुआ ने हमेशा खुद के विकास के लिए काम किया है। उन्हें जनता के विकास से कोई मतलब नहीं। बुआ की जब सरकार बनी तो उन्होंने अपना महल बनवाया और बबुआ की सरकार बनी तो उन्होंने सरकारी पैसे से सरकारी मकान बनवा कर टोटी ही चोरी कर ली।”

योगी ने कहा, “2014 के लोकसभा चुनाव और 2017 के विधानसभा चुनाव में जनता ने सपा और बसपा को उनके इस कृत्य पर सबक सिखाया। लोकसभा चुनाव में जनता ने हाथी को एक भी सीट न देकर अंडा दे दिया। अब जब हाथी साइकिल पर सवार होगी तो उसका पंचर होना तो तय ही है। 2019 के लोकसभा चुनाव में भी उन्हें यही परिणाम मिलने वाला है।”

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने बिना भेदभाव के विकास की गंगा बहाई है तो ऐसे में उन्हें बिना भेदभाव के वोट भी मिलना चाहिए।

योगी ने कहा, “विकास के साथ कला का संगम स्थापित करने के लिए वह फिल्म कलाकार रवि किशन को गोरखपुर लेकर आए हैं। रवि किशन के माध्यम से पूर्वी उत्तर प्रदेश में फिल्म उद्योग स्थापित होगा और पूर्वांचल के इच्छुक लोगों को भी फिल्मों में काम करने का अवसर मिल सकेगा।”

महराजगंज में मुख्यमंत्री योगी ने कहा, “सपा, बसपा और कांग्रेस को उनकी हार सुनिश्चित दिख रही है। इसी कुंठा के चलते विपक्षी दल अब प्रधानमंत्री की जाति पूछ रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि छह चरणों में जिस तरह से जनता का समर्थन मिला है, सातवें चरण में भी यही उत्साह देखने को मिल रहा है।

महराजगंज जिले के बृजमनगंज में भाजपा प्रत्याशी पंकज चौधरी के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जिनके परदादा अपने को एक्सीडेंटल हिन्दू कहते थे, आज वह खुद को जनेऊधारी साबित करने में लगे हैं।

योगी ने कहा, “प्रियंका वाड्रा ने श्रीरामजन्म भूमि को विवादित स्थल कहा है। क्या हमारे राम विवादित हैं। वर्ष 2005 में तत्कालीन केंद्र सरकार की ओर से कहा गया कि राम और कृष्ण का अस्तित्व ही नहीं था। तो आज क्यों कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंदिर-मंदिर घूम कर भगवान का दर्शन कर रहे हैं।”

About the author

पंकज सिंह चौहान

पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!