दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ये है मोहब्बतें: इन तीन कारणों के चलते, करण पटेल की जगह कोई नहीं बन सकता रमन भल्ला
मनोरंजन

ये है मोहब्बतें: इन तीन कारणों के चलते, करण पटेल की जगह कोई नहीं बन सकता रमन भल्ला

ये है मोहब्बतें: इन तीन कारणों के चलते, करण पटेल की जगह कोई नहीं बन सकता रमन भल्ला

करण पटेल जिन्हे ‘ये है मोहब्बतें’ में रमन भल्ला के किरदार से फिर से दर्शको का प्यार देखने को मिला, अब डेली सोप छोड़कर जल्द रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ में नज़र आएंगे। हम उन्हें रोहित शेट्टी के शो में खतरनाक स्टंट्स करते देखने के लिए उत्साहित तो हैं, लेकिन साथ ही साथ ये भी नहीं पता कि ‘ये है मोहब्बतें’ अब उनके बिना कैसा लगेगा जो शुरुआत से ही इसका एक अहम हिस्सा रहे हैं।

शो से दोनों करण और दिव्यांका त्रिपाठी ने कमबैक किया था और अब दोनों की जोड़ी टीवी इंडस्ट्री पर राज़ कर रही है लेकिन अगर इन दोनों में से कोई एक ही गायब हो जाएगा तो कैसे चलेगा। करण के बिना रमन और इशिता अब पहले जैसे नहीं लगेंगे और शायद ही दर्शक किसी नए रमन को स्वीकार कर पाए।

तो आज यहाँ लेकर आये हैं ऐसे तीन कारण जिसकी वजह से हम ‘ये है मोहब्बतें’ में करण पटेल को याद करेंगे-

दिव्यांका के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री 

Related image

आप इस तथ्य से इंकार नहीं कर सकते कि करण और दिव्यांका की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री बहुत ही शानदार है। ठीक उसी समय से जब यह शो शुरू हुआ और जहां वे अब शो में अपनी यात्रा पर पहुंच गए हैं। रमन और इशिता को रूही का सह-पालन करते हुए एक-दूसरे से प्यार हो गया, और उनका रिश्ता और मजबूत हो गया। हर बार रमन और इशिता के शो में रोमांटिक सीक्वेंस आने पर फैंस काफी उत्साहित हो जाते थे।

शो में सभी के साथ उनकी नौक-झोंक 

Related image

करण न केवल बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान के फैन हैं बल्कि उनकी तरह अभिनय भी करते हैं। जिस तरह किंग खान अपनी डायलाग डिलीवरी से सभी को चौंका देते हैं, उसी तरह शो में कोई भी मजेदार नौक-झोंक करने और दूसरे पर ताना मरने में, करण की जगह नहीं ले सकता। वह शो में एपिक हैं जो अपने भावुक दृश्यों को भी अपने शानदार अभिनय से दर्शनीय बना देते हैं। उनकी इशिता हो या शगुन या घर का कोई भी सदस्य, सभी के साथ केमिस्ट्री स्वाभाविक है और उनकी उपस्थिति जमकर दर्शको का मनोरंजन करती है।

किरदार के पास कुछ अधिक खोजने के लिए नहीं 

Related image

शो में रमन का किरदार पहले बहुत मजबूत था, चाहे अपनी बेटी की कस्टडी लेने के लिए इशिता से शादी करना हो या मिलकर अपने बच्चो की ज़िंदगी में परेशानियां सुलझाना, लेकिन अब शो ज्यादातर इशिता और बाकि कलाकारों पर ही केंद्रित है और ऐसे में, नए अभिनेता के आने से, उन्हें शो में ज्यादा कुछ करने के लिए मिलेगा नहीं। अगर वो कुछ करेंगे नहीं तो दर्शको के लिए भी उन्हें स्वीकार करना मुश्किल हो जाएगा। इतने सालों तक फैंस ने जिस रमन को प्यार किया है, अब उसी किरदार में किसी और को देखना उनके लिए मुश्किल होगा।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]