Mon. Dec 4th, 2023
    'ये रिश्ते हैं प्यार के' फेम रूपल पटेल: दर्शक चाहते हैं कि मीनाक्षी और ज्यादा ड्रामेटिक हो

    टीवी शो ‘साथिया’ में कोकिला की भूमिका से मशहूर हुई अभिनेत्री रूपल पटेल इन दिनों राजन शाही के शो ‘ये रिश्ते हैं प्यार के‘ में मीनाक्षी का किरदार निभा रही हैं। अभिनेत्री अपने किरदार को मिली प्रशंसा से बहुत खुश हैं और कहती हैं कि दर्शको को उनका किरदार पसंद आ रहा है और शो में आगे उनके किरदार को बढ़ता हुआ देखना चाहते हैं। उनके मुताबिक, “मुझे दर्शकों से प्यारी प्रतिक्रिया मिल रही है, वे वास्तव में इसे बहुत पसंद कर रहे हैं। वे मीनाक्षी को एक शानदार सफलता बनते देखना चाहते हैं और चाहते हैं कि मेरा सीक्वेंस ड्रामा से भरपूर हो।”

    अभिनेत्री को हमेशा उनके अभिनय कौशल के लिए सराहा गया है। वह मानती है कि वह कई अभिनेत्रियों से प्रेरित है। वे कहती हैं, ” मुझे वास्तव में पसंद है कि कैसे वहीदा रहमान, आशा पारेख, नरगिस और नूतन पर्दे पर हैं। मैं इन अभिनेत्रियों की बहुत बड़ी प्रशंसक हूँ। मुझे बलराज साहनी के अभिनय से भी प्यार है।”

    Image result for Rupal Patel Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke

    इस बीच, अभिनेत्री का कहना है कि वह समाजीकरण ज्यादा नहीं करती और सिर्फ काम करने और परिवार के साथ समय बिताने पर ध्यान केंद्रित करती हैं। उन्होंने कहा-“मेरा पूरा परिवार एक स्तंभ की तरह रहा है, इसमें मेरी माँ, बहनें, उनके पति, मेरे पति और मेरा बेटा शामिल हैं। मैं ज्यादा सामाजिक नहीं हूँ क्योंकि मुझे लगता है कि ज्यादातर समय हम सेट पर रहते हैं, इसलिए मेरा परिवार मेरे बाकी समय का हकदार है।”

    लंबे शेड्यूल पर काम करने के बाद, रूपल ब्रेक लेना सुनिश्चित करती हैं। उन्होंने साझा किया-“मैं एक बहुत ही धार्मिक व्यक्ति हूँ, इसलिए जब मुझे लगता है कि मैं लंबे समय से लगातार काम कर रही हूँ, तो मैं तुरंत एक या दो दिन का ब्रेक लेती हूँ और अपने आध्यात्मिक गुरु श्री गगनगिरी महाराज  से मिलने जाती हूँ। मैं खोपोली जाती हूँ, जो खंडाला के पास है, ध्यान करती हूँ और धार्मिक गतिविधियों में भाग लेती हूँ।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *