Thu. Apr 18th, 2024
    कोई आपके कायरा के बीच नहीं आएगा: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के निर्माता ने दिया बयान

    ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ टीवी का सबसे लोकप्रिय और लम्बे समय से चलने वाला शो है। दर्शक फ़िलहाल इस शो पर नजरें गड़ाए हुए हैं और कायरा के पुनर्मिलन का आनंद उठा रहे हैं। दर्शको को कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) की केमिस्ट्री बहुत पसंद आती है, इसलिए शो के नवीनतम ट्रैक की आलोचना कर रहे हैं जिसमे कार्तिक की शादी वेदिका (पंखुड़ी अवस्थी) से हो जाती है।

    फैंस शो में वेदिका की एंट्री से निराश और इतना खफा है कि सोशल मीडिया पर उन्होंने वेदिका के खिलाफ एक ट्रेंड शुरू कर दिया है जिसमे वह कायरा के मिलन की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं, वेदिका का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री पंखुड़ी को भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है जिससे अभिनेत्री हैरान हैं। लेकिन शो के निर्माता राजन शाही के पास कायरा फैंस के लिए एक खुशखबरी है।

    https://www.instagram.com/p/BvL-LQzhJdf/?utm_source=ig_web_copy_link

    इंडिया फ़ोरम्स को दिए इंटरव्यू में, राजन ने नवीनतम ट्रैक पर दर्शको की प्रतिक्रिया के बारे में बात की और आलोचनाओ का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वह समझते हैं कि फैंस गुस्सा हैं और वह उनकी भावनाओं का सम्मान करते हैं। उन्होंने आगे ये भी कहा कि लोगो को अपने शब्दों का ध्यान रखना चाहिए जब वह किसी ऐसे इन्सान के बारे में बोलते हैं जो केवल एक काल्पनिक किरदार निभा रहा है।

    उनके मुताबिक, “मैं समझता हूँ कि फैंस हमारे शो से जुड़े हुए हैं और कार्तिक और नायरा के बीच किसी तीसरे इन्सान को नहीं देख सकते। मैं एक बात स्पष्ट करना चाहता हूँ कि कोई भी आपके कायरा के बीच नहीं आएगा, लेकिन हमे केवल थोड़ा वक़्त चाहिए।”

    Image result for Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Kaira वेदिका

    उन्होंने वेदिका के किरदार पर भी बात की। उन्होंने कहा-“ये पंखुड़ी अवस्थी का कैमियो है और वह यहाँ लम्बे समय तक नहीं है। बाद में, जैसे जैसे कहानी आगे बढ़ेगी, चीज़ें सुलझ जाएंगी।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *