Sun. Jun 23rd, 2024
    ब्रेकिंग न्यूज़: 'ये उन दिनों की बात है' और 'पटियाला बेब्स' करेगा दूसरे सीजन से वापसी

    सोनी टीवी जल्द ही ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ के ग्यारहवें सीजन के साथ वापसी करने वाला है। यह शो अगस्त के मध्य में प्रसारित होगा और जब हम सभी इसके बारे में बहुत खुश हैं, चैनल के दो लोकप्रिय और नए कांसेप्ट वाले शो ‘ये उन दिनों की बात है‘ और ‘पटियाला बेब्स‘ बंद हो रहे हैं। इन शोज के प्रशंसक बहुत निराश हैं और लगातार चैनल से शो को बंद न करने की गुजारिश कर रहे हैं। हालांकि, हमारे पास प्रशंसकों के लिए कुछ अच्छी खबर है।

    शोज बंद हो रहे हैं, इसे तो कोई रोक नहीं सकता लेकिन पिंकविला के अनुसार, निर्माता जल्द जो दोनों शोज के सीक्वल की तैयारी शुरू करने वाले हैं। एक सूत्र ने बताया-“चैनल को दोनों शोज को मिलने वाली लोकप्रियता के बारे में पता है और इसलिए पहले ही निर्माताओं को एक छोटे ब्रेक के बाद, दूसरे सीजन को लांच करने के लिए कह दिया है। फ़िलहाल, चैनल नए शोज का प्रचार करने में ध्यान केन्द्रित कर रहा है और ज़ाहिर है, केबीसी जो लम्बे समय से चैनल की यूएसपी रहा है।”

    Image result for Yeh Un Dino Ki Baat Hai and Patiala Babes

    “इसके बाद, दोनों शोज साल के अंत तक या अगले साल की शुरुआत तक शुरू हो सकते हैं। जबकि शोज की कास्ट पर चर्चा असामयिक है, ‘ये उन दिनों की बात है’ मूल लीड के साथ वापसी कर सकता है। हालांकि, फ़िलहाल, दोनों शोज नए शोज की जगह बनाने के लिए बंद हो रहे हैं।”

    जबकि ‘ये उन दिनों की बात है’ में रणदीप राय और आशी सिंह मुख्य किरदार में नज़र आते हैं, शो ‘पटियाला बेब्स’ में परिधि शर्मा और अशनूर कौर अहम किरादर निभाते हैं। उम्मीद है, ये खबर सुनकर दर्शक जरूर बहुत खुश हो गए होंगे।

    Image result for Yeh Un Dino Ki Baat Hai

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *