Sun. Feb 5th, 2023
    'ये उन दिनों की बात है' के खत्म होने पर मुख्य अभिनेता पहुंचे सदमे में, जल्द बन सकता है सीक्वल

    अगले महीने टीवी शो ‘ये उन दिनों की बात है‘ के खत्म होने वाली खबरों ने सभी प्रमुख अभिनेताओं को सदमे में छोड़ दिया है। शो में समीर की भूमिका निभा रहे रणदीप राय ने कहा, “मुझे इस पर विश्वास नहीं हो रहा है। मैंने किरदार को जीया है और मैं अतिशयोक्ति नहीं कर रहा जब मैं कहता हूँ कि मेरी पहचान केवल पिछले दो वर्षों से समीर की है। मुझे इससे निपटने के लिए कुछ समय की आवश्यकता होगी।”

    https://www.instagram.com/p/Bm5wmUAB25H/?utm_source=ig_web_copy_link

    आशी सिंह, जो नैना का किरदार निभाती हैं, जब टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने उनसे बात की तो वह भावुक हो गयी। उन्होंने साझा किया, “जब मुझे नैना की भूमिका की पेशकश की गई, तो मुझे बताया गया कि वह एक साधारण, नॉन-ग्लैमरस लड़की है, और उस समय, मैं थोड़ी अनिच्छुक थी, क्योंकि टीवी की हर दूसरी लड़की स्टाइलिश और ग्लैमरस है। मुझे इसी तरह की भूमिकाओं में टाइपकास्ट होने का भी डर था।”

    https://www.instagram.com/p/Bzp8Y9Iplv3/?utm_source=ig_web_copy_link

    “नैना को एक साधारण लड़की के रूप में स्थापित करने के लिए मैंने अपने किरदार पर दोगुना मेहनत की। इसलिए, जब निर्माता ने खबर दी, तो मैं लगभग टूट गयी और शूटिंग में वापस आने में मुझे थोड़ा समय लगा। मुझे लगता है कि शो एक और साल चल सकता था। हालाँकि, अब यह समाप्त हो रहा है, इसने मुझे अन्य चीजों पर आगे बढ़ने के लिए अधिक आत्मविश्वास दिया है।”

    https://www.instagram.com/p/BzGB-KVhc5C/?utm_source=ig_web_copy_link

    शो के निर्माता सुमित मित्तल ने कहा, “मुझे लगता है कि ‘ये उन दिनों की बात है’ ने अपना कोर्स चला लिया है; हम इसे उस स्तर पर नहीं लाना चाहते जहां दर्शकों को लगे कि यह खींच रहा है। इसके अलावा, यह हमारे (उनकी और उनकी पत्नी शशि मित्तल) जीवन की कहानी और संघर्ष पर आधारित था, और एक निश्चित बिंदु के बाद, दर्शकों को बहुत लंबे समय तक संघर्ष देखने का आनंद नहीं मिलता है।”

    https://www.instagram.com/p/Bz7uewgBxNx/?utm_source=ig_web_copy_link

    आशीष गोलवलकर, चैनल के प्रोग्रामिंग हेड, ने कहा, “शो अब अपने अंतिम चरण में है; यह शानदार रहा और अच्छी खबर यह है कि अब हम एक सीक्वल की योजना बना रहे हैं।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *