दा इंडियन वायर » खेल » युवराज सिंह से लेकर सुनील छेत्री और साइना नेहवाल तक ने कुछ इस प्रकार अपने प्रशंसको को दी होली की शुभकामनाएं
खेल

युवराज सिंह से लेकर सुनील छेत्री और साइना नेहवाल तक ने कुछ इस प्रकार अपने प्रशंसको को दी होली की शुभकामनाएं

हैप्पी होली 2019

भारत में रंगो के त्योहार को हमेशा से सबसे लोकप्रिय त्योहार में से एक माना जाता है। हमारे देश के खिलाड़ियो ने भी इस त्योहार को बड़े धूम-धाम से मनाया है और अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं देने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरे साझा की है।

मुंबई इंडियंस की टीम के नए सदस्य, युवराज सिंह ने अपने फैंस को सुरक्षित होली खेलने का संदेश दिया है। उन्होने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, ” सभी को होली की शुभकामनाएं। यह त्योहार आपके जीवन में खुशी लाए, सद्भाव और भाईचारे के रंगों से भर दे। सुरक्षित रहे और होली के पूरा मजा ले।”

कैप्टन फैंटास्टिक के नाम मशूहर, सुनील छेत्री अंतरराष्ट्रीय मैचो में भारत की ओर से सबसे अधिक गोल लगाने वाले खिलाड़ी है। सुनील छेत्री ने अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए अपने फैंस को होली की बधाई दी है।

भारत के दाएं-हाथ के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने एक साथ मिलकर होली खेलने का संदेश देते हुए अपने परिवार को और अपने प्रशंसको को होली की शुभकामनाएं दी।

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजो में से एक अजिंक्य रहाणे ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए अपने फैंस और दोस्तो को सुरक्षित होली खेलने का संदेश दिया।

भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना जिन्हे अपनी शानदार फिल्डिंग के लिए जाना जाता है ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, “रंग आपका जीवन खुशियो से भर दे। सभी को होली की बहुत शुभकामनाए।”

घरेलू क्रिकेट में रन मशीन कहे जाने वाले मयंक अग्रवाल जिन्होने पिछले साल दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना अंतरराष्यट्रीय करियर शुरु किया था उन्होने अपनी पत्नी के साथ तस्वीर साझा करते हुए अपने फैंस को होली की शुभकामनाए दी।

रानी रामपाल जो साल 2010 में राष्ट्रीय हॉकी टीम में खेलने वाली सबसे युवा खिलाड़ी थी। उन्होने इंडियन हॉकी टीम के एक ग्रुप के साथ होली खेलते हुए तस्वीर साझा की है।

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने रंग बिरंगी शटलकॉक की फोटो साझा करते हुए सबको होली की शुभकामनाएं दी। उन्होने पिछले साल दिसंबर में पी.कश्यप के साथ विवाह किया है।

एक और बैडमिंटन खिलाड़ी ने अपने अनोखे अंदाज में सबको होली की शुभकामनाए दी है-

स्टार टैनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा जिन्होने हाल में अपने बच्चे को जन्म दिया है उन्होने भी सबको होली की शुभकामनाए दी है।

भारतीय टीम के पूर्व बाएं-हाथ के बल्लेबाज गौतम गंभीर जो हाल ही में बीजेपी के साथ शामिल हुए है उन्होने अपनी बेटिया के साथा एक प्यारी से तस्वीर साझा करते हुए सबको होली की शुभकामनाएं दी है।

भारतीय क्रिकेट के इतिहास में सबसे विस्फोटक बल्लेबाजो में से एक वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर में अपनी फोटो साझा करते हुए अपने प्रशंसको को होली की बधाई दी है।

About the author

अंकुर पटवाल

अंकुर पटवाल ने पत्राकारिता की पढ़ाई की है और मीडिया में डिग्री ली है। अंकुर इससे पहले इंडिया वॉइस के लिए लेखक के तौर पर काम करते थे, और अब इंडियन वॉयर के लिए खेल के संबंध में लिखते है

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!