युवराज सिंह विदेशी टी-20 लीग में खेलने के लिए चाहते हैं बीसीसीआई की अनुमति

0
युवराज सिंह
bitcoin trading

भारत के पूर्व स्टार आलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) जिन्होने पिछले हफ्ते अपने अंतरराष्ट्रीय करियर पर पर्दा डाला था अब वह भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से अनुमति लेकर विदेश टी-20 लीग में खेलना चाहते है।

आईएनएस से बात करते हुए बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकार ने इस खबर की जानकारी दी है।

अधिकारी ने कहा, ” कुछ विदेशी टी-20 लीग है जो चाहती है युवराज उनमें भाग ले इसलिए वह उधर खेलने से पहले बीसीसीआई से अनुमति लेना चाहते है।”

पिछले हफ्ते, 37 वर्षीय खिलाड़ी ने अपने सन्यांस की घोषणा की थी।

उन्होने अपने संन्यास के समय यह भी स्पष्ट कर दिया था कि वह इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल में भी भाग नही लेंगे लेकिन उन्होने विदेशी टी-20 लीग में खेलने की उम्मीद जताई थी।

2011 विश्वकप के हीरो ने 11 जून को मुंबई मे संन्यास लेते वक्त कहा था, ” मैं टी-20 क्रिकेट खेलने चाहता हूं। उम्र के इस पढ़ाव पर मैं कुछ आनंद भरी क्रिकेट खेलना चाहता हूं। मैं वहां जाना चाहता हूं और अपनी जिंदगी का आनंद लेना चाहता हूं। जब मैं अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के बारे में सोचता हूं तो यह मेरे लिए बहुत तनावपूर्ण है कि मैं आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट में प्रदर्शन कर पाऊ।”

उन्होने अपने अंतररराष्ट्रीय करियर में 304 वनडे, 58 टी-20 और 40 टेस्ट मैच खेले है। उन्हें अपनी शानदार फील्डिंग, बैटिंग और बॉलिंग तीन विभागो में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए जाना जाता है और उन्होने टीम को कई बड़े टूर्नामेंटो में अपने दम पर जीत दर्ज करवाई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here