यामी गौतम: ‘उरी’ के साथ जुड़ना गर्व की बात

yami gautam
bitcoin trading

मुंबई, 13 अगस्त (आईएएनएस)| अभिनेत्री यामी गौतम को इस बात को लेकर गर्व है कि उन्हें फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ का हिस्सा बनने का मौका मिला। यह फिल्म साल 2016 में उरी में हुए आतंकी हमले के बाद उसके जवाब में की गई कार्रवाई की कहानी बताती है।

उन्होंने कहा, “उरी से जुड़कर मुझे गर्व महसूस होता है। ऐसी फिल्म बेहद कम होती है और यह सिर्फ बॉक्स ऑफिस नंबर की बात और फिल्म के हिट हो जाने की बात नहीं, यह मान्यता और सम्मान पाने के बारे में भी है। यह उन चुनिंदा फिल्मों में से है, जिसमें काम करने में मुझे खुशी हुई।”

यामी ने इस फिल्म में एक खुफिया अधिकारी का किरदार अदा किया है। फिल्म को लेकर आदित्य धर को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और विक्की कौशल को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया है।

यामी ने कहा, “जब हम फिल्म को लेकर वर्कशॉप में थे, मैंने आदित्य से पूछा, मुझे और अधिक क्या करना चाहिए? मुझे क्या देखना चाहिए?, उसने मुझसे कहा, तुम कुछ भी देख सकती हो। मैं तुम्हें कुछ चीजे देखने के लिए बता सकता हूं, लेकिन बाहर से तुम्हें अपने किरदार को ढूंढने में मदद नहीं मिलेगी। तुम्हें यह तुम्हारे अंदर ही मिलेगा।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here