Sat. Jun 15th, 2024
    यह रिश्ता क्या कहलाता है: शो के ये दो मुख्य किरदार जल्द छोड़ सकते हैं शो

    टीवी पर सबसे लम्बे समय से चलने वाला शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है‘ दर्शको के सबसे पसंदीदा शो में से एक है। राजन शाही द्वारा निर्मित शो में जल्द 5 साल का लीप आने वाला है और शो में दर्शको को कई बड़े बदलाव देखने के लिए मिलेंगे। खबरों के अनुसार, शो का लीप 10 जून से शुरू होगा। लीप के बाद, कार्तिक और नायरा को फिर अलग अलग दिखाया जाएगा जिसमे वह अपने बच्चे की कस्टडी के लिए लड़ेंगे।

    इन दिनों, शो में नायरा अपनी गर्भावस्था की खबर कार्तिक से छिपा रही हैं क्योंकि कार्तिक ने उन पर अपने बॉस मिहिर के साथ उन को धोखा देने का इलज़ाम लगाया है। कुछ दिनों पहले, शो में एक नयी एंट्री देखने को मिली थी जो मिहिर की गर्लफ्रेंड मिताली की थी। ये किरदार उड़ान फेम मीनल मोगम निभा रही हैं।

    Image result for Mohena Kumari

    और अब IWM BUZZ की नवीनतम खबर के अनुसार, शो में नए बाल-कलाकार भी दिखाई देंगे क्योंकि लीप के बाद नायरा (शिवांगी जोशी), गायु (देबलीना चटर्जी) और कीर्ति (मोहिना कुमारी) माँ के किरदार में नज़र आएँगी। लेकिन मोहिना और देबलीना इस उम्र में माँ का किरदार निभाने में हिचक रही हैं। दोनों इस वक़्त काफी दुविधा में है।

    Related image

    IWM BUZZ को शो के एक करीबी सूत्र ने बताया-“मोहिना और देबलीना ने अपनी बात मेकर्स के सामने रख दी है और उन्हें शो से निकाल दिया जाएगा। चैनल और निर्देशक कुट इन दोनों मुख्य किरदारों की जगह अभिनेताओं की तलाश कर रहे हैं।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *