Sun. Jan 29th, 2023
    'यह रिश्ता क्या कहलाता है' के कैरव आका शौर्य शाह ने छोड़ा शो, देखे वीडियो

    जबसे टीवी शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है‘ में कार्तिक और नायरा के बेटे कैरव की एंट्री हुई है, तबसे फैंस को उनका क्यूट अभिनय बहुत पसंद आ रहा है। मगर अफ़सोस आप उस क्यूट से अभिनय को बहुत जल्द याद करने वाले हैं। दरअसल, शो में कैरव का किरदार निभाने वाले बाल कलाकार शौर्य शाह ने अपनी तबियत खराब होने के कारण, शो को अलविदा कह दिया है।

    उन्होंने सोशल मीडिया पर एक सन्देश साझा किया जिसमे लिखा था-“अलविदा, मैं शो की पूरी टीम का इतना प्यार, समर्थन और ध्यान रखने के लिए धन्य हूँ। मैं अपने फैंस को बड़ा वाला धन्यवाद कहता हूँ जिन्होंने मुझे कैरव के रूप में प्यार दिया, आप सब की बहुत याद आएगी जबतक हम अगली बार नहीं मिलते। आखिर में, धन्यवाद जय सर मुझपर भरोसा जताने के लिए। नायरा दीदी आप हमेशा मेरी पसंदीदा रहोगी और हमेशा याद आओगी। आप सब की याद आएगी।”

    यह रिश्ता क्या कहलाता है: शिवांगी जोशी और उनके ऑनस्क्रीन बेटे की ऑफस्क्रीन मस्ती

    हालांकि, उन्होंने पहले पोस्ट को डिलीट कर दिया था, इस प्रतिभाशाली बच्चे ने बाद में अपने फैंस के लिए एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमे उन्होंने सभी का धन्यवाद दिया। वीडियो में शौर्य कहते हैं-“हेलो दोस्तों। मुझे अब बेहतर लग रहा है। आप सभी की प्रार्थना के लिए धन्यवाद। मैं आप सभी से प्यार करता हूँ।” उन्होंने एक किस के साथ वीडियो खत्म कर दिया।

    https://www.instagram.com/p/Bzm9AcYHxl9/?utm_source=ig_web_copy_link

    चूँकि, कैरव का किरदार शो में बहुत अहम है और उसके ही कारण कार्तिक और नायरा वापस मिल पाएंगे, इसलिए निर्माताओं ने दूसरे कैरव की तलाश भी शुरू कर दी है। खबरों के अनुसार, निर्माता देख रहे हैं कि नए अभिनेता में वैसी ही मासूमियत और क्यूटनेस हो जैसी कैरव में है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *