Tue. Apr 16th, 2024
    mouni roy

    मुंबई, 5 जून (आईएएनएस)| फिल्म ‘भारत’ के प्रीमियर के दौरान अभिनेत्री मौनी रॉय का लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है और इस बात पर चर्चा गर्म है कि उन्होंने अपने इस लुक को पाने के लिए कितनी प्लास्टिक सर्जरी कराई होगी।

    कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स ने उनकी तुलना राखी सावंत और दिवंगत पॉप किंग माइकल जैक्सन से की।

    मौनी मंगलवार को सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘भारत’ की स्क्रीनिंग में शामिल हुई थीं। मौनी नियोन ग्रीन जैकेट और ब्लैक ड्रेस पहने स्क्रीनिंग में शामिल हुईं, लेकिन उनके होठों ने सभी लोगों का ध्यान खींचा।

    मौनी रॉय

    स्क्रीनिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, नेटीजन्स ने मौनी के लुक पर कमेंट करने शुरू कर दिए।

    उनकी तस्वीरों पर, ‘प्लास्टिक सर्जी ने इनकी खूबसूरती बर्बाद कर दी है’, ‘ये इनके होठों को क्या हुआ’, ‘सर्जरी नाकाम हुई’, ‘प्लास्टिक’ और ‘बोटोक्स आंटी’ जैसे कमेंट किए गए। इतना ही नहीं उनकी तुलना राखी और माइकल जैक्सन से भी की गई, जो कई प्लास्टिक सर्जरी करवाने के लिए जाने जाते हैं।
    हालांकि, कुछ लोगों ने उनका समर्थन भी किया।

    एक यूजर ने लिखा, “वह सचमुच बेहद आकर्षक हैं। मुझे समझ नहीं आता कि लोग उन्हें जज क्यों करते हैं। लोग अपने काम से काम क्यों नहीं रखते। यह उनका शरीर है, उनकी मर्जी।”

    मौनी टेलीविजन का एक लोकप्रिय चेहरा हैं, जिन्होंने ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। उनकी आने वाली फिल्में ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘मेड इन चाइना’ हैं।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *