Sat. Feb 4th, 2023

    नागिन फेम मौनी रॉय ने टीवी पर धमाका मचाने के बाद, पिछले साल बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने रीमा कागती की फिल्म ‘गोल्ड’ से डेब्यू किया था जिसमे उनके विपरीत बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार नज़र आये थे। फिल्म हिट साबित हुई और मौनी को भी दर्शको द्वारा स्वीकार किया गया। फ़िलहाल मौनी के पास दो बड़ी फिल्में हैं। पहली है अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और दूसरी है राजकुमार राव के साथ ‘मेड इन चाइना’।

    उनके काम के अलावा, उनकी ख़ूबसूरती को भी बहुत सराहा जाता है। सोशल मीडिया पर उनकी बहुत बड़ी फैन फोल्लोविंग है और वह अक्सर अपने फैंस के लिए कमाल की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दो तसवीरें साझा की हैं। अभिनेत्री इस वक़्त बनारस में हैं और जमकर शिव की नगरी का आनंद उठा रही हैं। नीले कुरता और शरारा में मौनी बहुत खूबसूरत लग रही हैं। देखिये यहाँ-

    mouni roy

    mouni

    अभिनेत्री ने कुछ दिनों पहले नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ से निकलने पर सुर्खियां बटोरी थी। निर्माता राजेश भाटिया ने मौनी को गैर-ज़िम्मेदार करारते हुए इस खबर की पुष्टि की थी। उन्होंने कहा था-“हाँ, मौनी अब फिल्म का हिस्सा नहीं हैं और हम नयी अभिनेत्री के साथ आगे बढ़ने वाले हैं। ‘बोले चूड़ियां’ को डेट्स आवंटित करने के बाद, वह उन डेट्स को किसी और प्रोजेक्ट के लिए देना चाहती थी। वह स्क्रिप्ट में हस्तक्षेप कर रही थी और अव्यवसायिक तरीके से व्यवहार कर रही थी।”
    हालांकि, मौनी के प्रवक्ता ने अभिनेत्री के अव्यवसायिक होने की खबरों को खारिज कर दिया था। उन्होंने खुद को सही साबित करने के लिए ईमेल और टेक्स्ट मैसेज दिखाने का भी दावा किया था। उन्होंने कहा कि विसंगतियों के कारण कॉन्ट्रैक्ट साइन भी नहीं हुआ था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *