Sat. Feb 4th, 2023
    मौनी रॉय ने ये कठिन आसन करके दर्शको को दिया फिटनेस गोल्स, देखे वीडियो

    मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी की तो लोकप्रिय और चहीती अभिनेत्री थी ही लेकिन अब धीरे धीरे बॉलीवुड इंडस्ट्री की भी पसंदीदा बनती जा रही हैं। उन्होंने पिछले साल अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ से डेब्यू किया था जिसमे उनके प्रदर्शन को बहुत सराहा गया। फिल्म के रिलीज़ होते ही उन्हें तीन बड़ी फिल्में भी मिल गयी जिनके नाम हैं ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘मेड इन चाइना’ और ‘बोले चूड़ियां’। हालांकि, मौनी (Mouni Roy) अब ‘बोले चूड़ियां’ से बाहर हो गयी हैं। और इन दिनों अयान मुख़र्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रही हैं।

    MOUNI2

    अभिनेत्री कई सालों से अभिनय कर रही हैं और उनके अभिनय के कौशल की हर कोई सराहना करता हैं। लेकिन ये बात तो आपको भी माननी पड़ेगी कि छोटे परदे की नागिन जितनी प्रतिभाशाली हैं, उतनी ही देखने में हॉट भी हैं। दर्शको को उनकी ख़ूबसूरती और अदाएं बहुत भाती हैं और वह भी खुद को मेन्टेन करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती। अभिनेत्री की भले ही कितनी पार्टी करने वाली तसवीरें सोशल मीडिया पर क्यों ना ये, लेकिन मौनी नियमित रूप से व्यायाम और सही आहार लेना नहीं भूलती।

    https://www.instagram.com/p/By1w2JNhAuh/?utm_source=ig_web_copy_link

    हाल ही में, मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा की है जिसमे वह एक योगा आसन करती दिखाई दे रही हैं। ये आसन देखने में तो काफी मुश्किल है लेकिन मौनी इसे बड़े ही आराम से करती दिख रही हैं। अभिनेत्री ने वीडियो के साथ कैप्शन दिया-“पिंच मयूरासना”। उन्होंने आगे ये भी लिखा कि कार्य प्रगति पर है।

    अक्षय कुमार के साथ अपनी शुरुआत करने के बाद, वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, और अमिताभ बच्चन जैसे सितारों के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम कर रही हैं। अपने करियर के शुरूआती चरण में इतने बड़े सितारों के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए मौनी ने कहा-” मैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ सेट पर होने के लिए उत्सुक थी। हम बुल्गारिया के एक स्टेडियम में शूटिंग कर रहे थे जहां मैंने दोनों को एक साथ देखा।”

    “वे बहुत अद्भुत सह-कलाकार हैं। किसी ने सच कहा है- खाली बर्तन अधिक शोर करते हैं, लेकिन इन दोनों को बहुतायत उपहार मिला है और जिनके साथ भी काम करते हैं, बड़े ही आराम से रहते हैं।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *