Wed. Feb 21st, 2024
    मोहिना कुमारी सिंह ने साझा की अपनी शादी और हनीमून की डिटेल्स

    टीवी अभिनेत्री मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari), जिन्हें ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में कीर्ति का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है, वह जल्द ही शादी करने वाली हैं। खबरों के मुताबिक, अभिनेत्री सुयश रावत के साथ 14 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगी। हाल ही में टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में, सुपर उत्साहित मोहिना ने अपनी शादी और हनीमून की योजनाओं के बारे में खुलासा किया।

    mohena

    जोड़ा हरिद्वार में शादी करेगा और बिदाई की रस्म मोहिना के गृहनगर रीवा में होगी। उनके मुताबिक, “यह मज़ेदार, रोमांचक है, लेकिन साथ ही सिर खपाऊ भी है क्योंकि आपको पता नहीं है कि आप क्या कर रहे हैं। जीवन के एक नए चरण में कदम रखने की पूरी प्रक्रिया रोमांचक लेकिन थकाऊ है। शॉपिंग, प्लानिंग, डिजाइनर्स से मिलना, यात्रा करना, यह तय करना कि कौन सी जगहों पर एक साथ यात्रा करनी है, हनीमून, सब कुछ अभी एक साथ मेरे दिमाग में है। एक बार बस जाने के बाद, मैं वास्तव में इस बारे में बात कर सकती हूँ कि मैं किस्से गुजर रही हूँ।”

    MOHENA-SUYESH

    उन्होंने यह भी बताया कि वे अभी भी हनीमून डेस्टिनेशन तय कर रहे हैं। उन्होंने फिर खुलासा किया कि वह नहीं जानती कि देहरादून में शिफ्ट होने के बाद वह अपने करियर के साथ क्या करेगी, लेकिन वह निश्चित रूप से काम करेगी और मनोरंजन उद्योग से कभी संपर्क नहीं तोड़ेगी।

    उनके मुताबिक, “मेरी किशोरावस्था से लेकर 30 की उम्र तक, मैं इस उद्योग का हिस्सा रही हूँ। मैं पूरी कोशिश करुँगी कि शहर में देखी जा सकूँ लेकिन यह नहीं पता कि यह कितना संभव हो सकता है।” कुछ समय पहले ही अभिनेत्री की सगाई हुई है जिसकी तसवीरें इन्टरनेट पर बहुत वायरल हुई थी।

    Related image

    सुयश के साथ उनकी अरेंज मैरिज हो रही है। उन्होंने बताया-“मेरे भाई ने उनके भाई को मेरे बारे में बताया। परिवारों ने एक-दूसरे को पसंद किया और यह हो गया। मैं हमेशा एक अरेंज मैरिज चाहती थी। मैं इंडस्ट्री में कभी किसी से शादी नहीं करती, क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मुझे एक समान विचारधारा वाला व्यक्ति मिला होता।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *