Thu. Jun 13th, 2024

    अभिनेत्री मानसी श्रीवास्तव और मोहित अबरोल जो 8 साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे थे, ने कुछ महीने पहले ब्रेक-अप कर लिया है। दोनों अन्यथा अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार थे और 2016 में सगाई कर ली थी। लगता है कि अब सौहार्दपूर्ण निर्णय ने एक बदसूरत मोड़ ले लिया है।

    मोहित ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में, मानसी पर उन्हें इस्तेमाल करने और उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया। उन्होंने लिखा, “मैं उन्हें फिर से देखना चाहता था, अपने तरीके से अलविदा कहने के लिए। तब मुझे एहसास हुआ कि अगर मुझे अपना तरीका मिल गया, तो मैं कभी भी अलविदा नहीं कहूंगा। वास्तव में प्यार और देखभाल करने वाले लोगों को अलविदा कहना आपके लिए कितना कठिन है। यह पसंद है। ये अपने शरीर के एक हिस्से को काटकर दूर फेंकने जैसा है।”
    mohit post

    “मैं संतुष्ट हूँ कि तुम चले गए। मैंने आपसे सच्चा प्यार किया है, मेरे लिए यह हमेशा के लिए था तब मुझे एहसास हुआ कि कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता। फॉरएवर एक झूठ है। मेरे साथ सगाई होने के बाद भी, आप आगे बढ़ गए, लेकिन सबसे ज्यादा दर्द होता है कि यह पहली बार नहीं है जब आपने ऐसा किया था। मुझे पता है कि यह आखिरी नहीं होगा। अपने नए प्रेमी का इस्तेमाल मत करना जैसे आपने मेरा इस्तेमाल किया या आठ साल तक उसका इस्तेमाल मत करना। आप मेरे अंदर एक पत्नी की तरह रही थी। मैंने आपकी सारी ज़िम्मेदारी ली और मुझे दिल्ली से मुंबई जाने के बदले में क्या मिला, मैंने आपके खर्चे से लेकर ऑडिशन के लिए ड्राइविंग तक सब कुछ का ध्यान रखा। मैंने आपके लिए वो सब कुछ किया जो एक पति करता है। आठ साल तक आपके साथ रहने ने मुझे जिम्मेदार बना दिया।”

    मैंने अपने आठ साल आपको दिए। मुझे अपने करियर , होनी सेहत की परवाह नहीं थी, मुझे बस आपका पूरा ख्याल था, तब भी जब आपका अरहान के साथ अफेयर था और मैंने नींद की गोलियों से खुद को मारने की कोशिश की थी, मैं 3 दिन बाद ICU में उठा और आप वहां थे भी नहीं। जब आप की जरूरत थी तब आप वहां कभी नहीं थे। मैंने आपको उस समय जाने दिया था, लेकिन जब अरहान ने आपको छोड़ दिया तो आपने वापस आने की कोशिश की और मेरे जीवन को नरक बना दिया।”

    मानसी श्रीवास्तव और मोहित अबरोल ने ढाई साल बाद तोड़ी अपनी सगाई

    “मैंने अंत में आपको यह सोचकर वापस अपना लिया कि आप बदल गए हो, मुझसे गलती हुई थी, मुझे उस क्षण पर पछतावा हुआ जब मैंने आपको वापस अपना लिया था। यह तब ही खत्म हो जाना चाहिए था। लेकिन मुझे गर्व है कि आपने जो कुछ भी मेरे लिए किया उससे मैं बच गया, लेकिन कर्मा इतना दयालु नहीं है, आपको वह मिलेगा जिसके आप लायक हो, अभी नहीं लेकिन बाद में। तबतक आप अपने नए प्रेमी @kapiltejwani के साथ मजे करो। शुभकामनाएं मानसी। कृपया उसका इस्तेमाल न करें और लड़के, तुम इस्तेमाल मत होना।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *