Sun. Oct 2nd, 2022
    मोहनीश बहल: 'संजीवनी 2' के प्रसारण से पहले घबरा रहा हूँ

    अभिनेता मोहनीश बहल, जो ‘संजीवनी 2‘ में डॉक्टर शशांक गुप्ता की अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे, ने आगामी मेडिकल ड्रामा के प्रसारण से पहले अपनी घबराहट को स्वीकार किया, लेकिन उन्हें उम्मीद भी है कि दर्शक इस शो की सराहना करेंगे। यह शो ‘संजीवनी’ का तीसरा सीजन है, जो 2002 से 2005 तक चला था। इसके बाद इसका दूसरा सीजन ‘दिल मिल गए’ प्रसारित हुआ।

    बहल ने मुंबई में बुधवार को शो के निर्माताओं द्वारा #थैंक यू डॉक्टर पहल के शुभारंभ पर मीडिया के साथ बातचीत करते हुए कहा-“मैं शो के प्रसारण से पहले घबराहट महसूस कर रहा हूँ, और मेरी घबराहट ने मेरे उत्साह को भी ढक दिया है। यह मीडिया के माध्यम से दर्शकों के सामने हमारा पहला दिन है, और मैं सोच रहा हूँ कि दर्शक शो को स्वीकार करेंगे या नहीं। हालांकि, हमें जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है, उससे लगता है कि लोग इस शो के लिए उत्सुक हैं।”

    SANJIVNI2

    अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, बहल ने कहा-“मैं पिछले सीजन की तरह ही किरदार निभा रहा हूँ लेकिन जब कोई किरदार 15 से 20 साल बड़ा हो जाता है, तो उसके दृष्टिकोण के बारे में कुछ चीजें बदल जाती हैं। इसलिए, मेरा किरदार शशांक थोड़ा अलग प्रस्तुति पाता है।”

    कलाकारों और चालक दल के बारे में, बहल ने कहा-“जब मैंने इस शो में पहली बार (सह-अभिनेता) गुरदीप (कोहली) के साथ शूटिंग की, तो मुझे महसूस नहीं हुआ कि हमने 18 साल पहले इसी शो में काम किया था। ऐसा लगता है कल ही किया था। उनके अलावा, शो में नमित (खन्ना), सुरभि (चंदना) और अन्य हैं। वे अपेक्षाकृत नए हैं, लेकिन उनका प्रदर्शन सही है। वे पेशेवर हैं और मैंने उनके साथ शूटिंग करते वक़्त अच्छा समय बिताया।”

    शो 12 अगस्त से स्टार प्लस पर प्रसारित होगा जिसमे मोहनीश बहल, गुरदीप कोहली, सुरभि चंदना, नमित खन्ना, रोहित रॉय और सायंतनी घोष नजर आएंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.