दा इंडियन वायर » राजनीति » आंतकवाद पर नरेन्द्र मोदी अपने पुराने बयानों को याद करें- शरद पवार
राजनीति समाचार

आंतकवाद पर नरेन्द्र मोदी अपने पुराने बयानों को याद करें- शरद पवार

एनसीपी प्रमुख शरद पवार:

पूर्व रक्षा मंत्री शरद पवार ने कहा कि “जिस तरह से आंतकी हमले बढ़ रहे हैं, ऐसे में हमारे देश की सुरक्षा सहूलियतों पर प्रश्न खड़ा हो रहा है।” उन्होंने पहले ही आंतकी गतिविधियों की चेतावनी दी थी।

शुक्रवार को एनसीपी चीफ शरद पवार ने पुलवामा में हुए आंतकी हमले के कारण मोदी को कटघरे में लिया है। उन्होंने कहा, “मोदी आंतकवाद के विषय में दिए अपने पुराने बयानों को याद करें। जब यूपीए के शासनकाल में भारत पर अटैक हुआ था।”

बारामती में रिपोर्टरों से पवार ने कहा कि, “मुझे याद है जब यूपीए के समय में इसी तरह का आंतकवादी हमला हुआ था उस समय मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे। मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे और उन्होंने कहा था कि आंतकवाद के केवल निंदा करने से कुछ हल नहीं होगा। सरकार की नाकामयाबी के कारण आंतकी ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। देश को 56 इंच का सीना करके जवाब देते थे फिर आज उनके समय में क्या हुआ?”

पवार सामाजिक न्यायिक विभाग में एक कार्यक्रम के दौरान बोल रहे थे। उन्होंने बाद में यह भी कहा कि “चुनाव से पहले मोदीजी की छवि पूरी तरह से हारी हुई सरकार के रुप में जनता के सामने आई है। सीआरपीएफ जवानों की गतिविधियां बहुत ही गुप्त तरीके से होती है, जवानों के पास हथियार दिए जाते हैं, गाड़ियों की सुरक्षा देखी जाती है…खासकर तब जब इतनी ज्यादा संख्या में जवान जा रहे हो तो। लेकिन इस बात की जानकारी पहले से ही थी, यह एक सोची समझी चाल है। हैरानी है कि देश की सुरक्षा गतिविधियां अब गुप्त नहीं रह गई।”

About the author

रितु

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!