चाहते हैं मोदी दुबारा प्रधानमंत्री बने लेकिन अपना अपमान बर्दास्त नहीं करेंगे: उपेंद्र कुशवाहा

0
Upendra-Kushwaha
bitcoin trading

बिहार मे एनडीए के असंतुष्ट सहयोगी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के काध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने भाजपा और जेडीयू को सीट बंटवारे के लिए समय सीमा दी है। कुशवाहा ने कहा है कि वो चाहते हैं नरेंद्र मोदी दुबारा प्रधानमंत्री बने लेकिन वो (कुशवाहा) अपना अपमान बर्दास्त नहीं करेंगे।

कुशवाहा ने ट्वीट कर के कहा ‘मैं चाहता हूँ आदरणीय नरेंद्र मोदी जी 2019 में दुबारा प्रधानमंत्री बने लेकिन हम अपना अपमान बर्दास्त नहीं करेंगे।

गौरतलब है कि भाजपा और जेडीयू के बीच 2019 के लोकसभा चुनाव में बराबर बराबर सीटों पर लड़ने के समझौते के बाद उपेंद्र कुशवाहा अपनी पार्टी के लिए गठबंधन में सम्मानजनक सीट की मांग कर रहे हैं।

कुशवाहा ने कहा कि उन्हें भाजपा की तरफ से जो सीट ऑफर हुई है वो मंजूर नहीं है। उन्होंने कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात कर सीट शेयरिंग फार्मूला पर अपनी आपत्ति जताएंगे।

2014 के लोकसभा चुनाव में बिहार में एनडीए में भाजपा, रालोसपा और लोजपा बस तीन ही पार्टियां थी। उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा ने 40 में से 3 सीटों पर चुनाव लड़कर तीनो सीटें जीती थी लेकिन इस बार नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के भी एनडीए में वापस लौट आने से गठबंधन में शामिल सभी पार्टियों का समीकरण गड़बड़ा गया है।

कुशवाहा ने अपनी पार्टी के अकॉउंट से उद्धृत रामधारी सिंह दिनकर की रश्मिरथी की पंक्तियों को रीट्वीट करते हुए अपने लिए गठबंधन में सम्मानजनक स्थान की मांग की। उनकी पार्टी के अकॉउंट से किये गए ट्वीट में कहा गया कि  ‘दो न्याय अगर तो ज्यादा दो, पर इसमें भी यदि बाधा हो, तो दे दो केवल हमारा सम्मान, रखो अपनी धरती तमाम’

कुशवाहा ने भाजपा को सीट शेयरिंग के लिए 30 नवम्बर की समय सीमा दी है। हालाँकि भाजपा ने सीट बंटवारे के लिये किसी भी समय सीमा से इंकार किया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here