Sat. Dec 10th, 2022
    पीएम ने विपक्ष को दी सलाह

    जिहादी आतंकी संगठनों के कैंप पर हमला करके भारतीय वायुसेना ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। पाकिस्तान के खिलाफ इस जवाबी कार्रवाई के बाद पहली बार पीएम मोदी जनता को संबोधित करने राजस्थान पहुंचे थे। वहां उन्होंने भारतीय सेना की तारीफ की और जनता से कहा कि,”देश सुरक्षित हाथों में है। साथ ही उन्होंने भागवत गीता के हवाले का कि अच्छाई सदैव बुराई पर भारी पड़ती है।”

    मंगलवार को हुए सर्जिकल स्ट्राइक-2 के बाद पीएम ने जनरैली में यह भी कहा कि,”आज देश के जवानों ने पुलवामा हमले में शहीद लोगों को सही मायने में शहादत दी है। चुरु की इस धरती से मैं जनता को आश्वसत करना चाहता हूं कि देश सुरक्षित हाथों में हैं।” राजस्थान ने बाद पीएम मोदी दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में गीता का अनावरण करने पहुंचे थे। वहां उन्होंने कहा कि,”धार्मिक शक्तियां भी भारत के साथ है। हम पाकिस्तान के खिलाफ लड़ेंगे और जीत हमेशा अच्छाई की होती है।”

    हालांकि मोदी ने पुलवामा हमले या वायुसेना का पराक्रम के बारे में साफ लफ्जों में कुछ नहीं कहा लेकिन उन्होंने साल 2014 में रैली के दौरान किए अपने वादे का जिक्र जरुर किया। उन्होंने कहा कि, मैं अपने देश को कभी झुकने नहीं दूंगा। उन्होंने भीड़ से कहा कि,”आज आपका मिजाज कुछ और लग रहा है।” साथ ही उन्होंने भीड़ के साथ भारत माता की जय का आह्वान भी किया और कहा मैं भली भांति आपकी भावनाएं व उत्साह समझ रहा हूं।” कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी मेट्रो यात्रा कर वापस आए। जहां उन्हें जनता ने घेर लिया। उन्होंने हाथ हिलाकर सबका संबोधन किया और कई यात्रियों के साथ सेल्फी भी ली।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *