Mon. Jul 22nd, 2024
    india's prime minister narendra modi

    बुधवार को अधिकारिक सूत्रों ने इस बात की पुष्टि कर दी कि प्रधानमंत्री आगामी 27 फरवरी को अमेठी नहीं जा रहे हैं। दरअसल कुछ दिनों से यह अटकलें सुनने में आ रही थी कि पीएम जल्द ही कांग्रेस के पारिवारिक चुनावी गढ़ कहे जाने वाले अमेठी का दौरा करने जाएंगे।

    दा हिन्दू के मुताबिक मंगलवार को एक बीजेपी नेता ने भी कहा कि पीएम 27 फरवरी को अमेठी के मुंशीगंज जाने वाले हैं। हालांकि बाद में जिला अधिकार ने इस बात का खंडन किया और कहा कि पीएम का अमेठी दौरा कुछ कारणों से रद्द हो गया है।

    ज्ञात हो कि पीएम हाल ही में अपने निर्वाचित क्षेत्र वाराणसी गए थे। वहां उन्होंने तमाम परियोजनाओं का शिलान्यास किया। साथ ही संत रविदास के जन्मदिवस पर संत रविदास विकास परियोजना की भी नींव रखी।

    संत रविदास का हवाला देते हुए पीएम ने कहा कि, “वे जैसा भारत चाहते थे, हमारी पार्टी पिछले साढ़े चार साल से उनके सपनों का भारत बनाने में लगी है। हम ‘सबका साथ, सबका विकास’ के नारे के साथ आगे बढ़ रहे हैं। हमारी पार्टी पंचधर्म निभा रही है। जिसमें शिक्षा, औषधि, सिंचाई, आय और जन समस्याओं का निदान करना शामिल है। हमें खेद है कि आज भी हमारा देश जात-पात में फंसा हुआ है। इसका नाश नहीं हुआ है। उम्मीद है कि युवा भारत इन सब से परे होगा।”

    पीएम ने डीजल लोकोमोटिव वर्क्स में देश की पहली डीजल से इलेक्ट्रिक में परिवर्तित हुई ट्रेन को हरी झंडी दिखाई।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *