Wed. Feb 28th, 2024
    'मैं ज़रूर आऊंगा' ट्रेलर: अरबाज़ खान की हॉरर फिल्म कर देगी आपके रौंगटे खड़े

    अरबाज़ खान ने अपनी आगामी हॉरर फिल्म ‘मैं ज़रूर आऊंगा’ से सबके रौंगटे खड़े दिए हैं। पहले उन्होंने फिल्म का पोस्टर लांच किया था जो देखने में काफी डरावना और दिलचस्प लग रहा था और फिर उन्होंने फिल्म का ट्रेलर लांच किया जिसमे आपको मिस्ट्री और ड्रामा देखने के लिए मिलेगा।

    फिल्म में एक युवा महत्वकांशी मॉडल और एक अमीर व्यवसायी की कहानी दिखाई गयी है। असली ड्रामा तब शुरू होता है जब कहानी में हॉरर का ट्विस्ट जुड़ जाता है। ट्रेलर में अरबाज़ का आधा बिगड़ा हुआ चेहरा नजर आ रहा है जो आपको ये सोचने पर मजबूर कर देगा कि आखिर इसके पीछे कारण क्या है।

    https://www.instagram.com/p/B1vdMknhF1l/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्म का निर्देशन चंद्रकांत सिंह ने किया है और ये 27 सितम्बर को रिलीज़ होगी। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया और इसके साथ कैप्शन में लिखा-“कुछ राज़ कभी नहीं मरते, बल्कि वे आपको डराने के लिए लौटते हैं। मैं यहाँ चंद्रकांत सिंह का ट्रेलर पेश कर रहा हूँ।” इस फिल्म में ऐन्द्रिता रे और विकास वर्मा भी दर्शको को डराते हुए दिखाई देंगे।

    ऐसा लग रहा है कि अभिनेता कई जॉनर को खोजने की कोशिश कर रहे हैं। ‘मैं ज़रूर आऊंगा’ में हॉरर में हाथ आजमाने के बाद, अरबाज़ बहुत जल्द मोलीवुड फिल्म ‘बिग ब्रदर’ में एक आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म से अभिनेता मोलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं जिसमे उनके साथ साउथ सुपरस्टार मोहनलाल भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

    https://www.instagram.com/p/B1x22Cph-iE/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *