Sun. Jun 23rd, 2024

    रमजान का महिना चल रहा है और ऐसे में लोग व्रत रख रहे हैं और फिर इफ्तार दावत का आयोजन करते हैं। ऐसी ही एक दावत का आनंद लेते नज़र आये टीवी शो ‘मैं भी अर्धांगिनी’ की कास्ट और क्रू। कास्ट और क्रू पिछले कुछ महीनो से जयपुर में शूटिंग कर रही हैं। उनमे से कुछ क्रू सदस्यों का व्रत है और इसलिए उन्हें सरप्राइज देने के लिए, मेकर्स ने सभी के लिए इफ्तार पार्टी का आयोजन करने का फैसला किया।

    पूरी टीम ने इस दावत का लुत्फ़ उठाया और स्वादिष्ट पकवानों का आनंद लिया। निर्देशक ने जल्दी शूट खत्म कर दिया था और ये सुनिश्चित किया कि सभी को फ्री टाइम मिल सकें। दावत में समोसा, छोले पूरी, चिकन, मटन कबाब और निहारी बिरयानी जैसे पकवान थे। और साथ ही टीम ने स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए, आम समेत अन्य फलो का भी सेवन किया।और अंत में, फिरनी का भी आनंद लिया गया।
    iftar

    अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल जो शो में नीलाम्बरी का किरदार निभाती हैं, उन्होंने कहा-“हालाँकि मैं मुस्लिम नहीं हूँ और व्रत नहीं रखती हूँ, मैं इस अनुष्ठान से प्यार करती हूँ। मेरे आखिरी शॉट तक पूरी टीम अपना रोज़ा तोड़ने का इंतजार करती रही, ताकि मैं भी उनके साथ शामिल हो सकूं। हम इसे नियमित आधार पर करने पर विचार कर रहे हैं, विशेषकर उन सभी सदस्यों के लिए जो दिन में उपवास करते हैं।”

    “मैं अपनी टीम के साथ बहुत जुड़ा हुआ महसूस करती हूँ और अब उनके साथ ईद मनाने के लिए उत्सुक हूँ जो अन्यथा मेरे प्रिय मित्र अयूब खान के साथ हमेशा मनाया जाता रहा है। घर से दूर होने के कारण, हम इन सभी विशेष अवसरों और उत्सवों को याद करते हैं। यह शो के मेकर्स द्वारा एक बहुत ही प्यारा कदम था। और जश्न मनाने के लिए अपनी टीम के साथ एक अच्छा भोजन साझा करने से बेहतर तरीका क्या हो सकता है? मैं एक शाकाहारी हूँ, और सभी शाकाहारी व्यंजनों का आनंद लिया और बहुत ज्यादा खाया।”

    https://youtu.be/2bQvrXlMV88

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *