दा इंडियन वायर » समाचार » मेरे पास सिर्फ सच्चाई, मोदी के पास पुलिस आर्मी और सरकार : राहुल गाँधी
समाचार

मेरे पास सिर्फ सच्चाई, मोदी के पास पुलिस आर्मी और सरकार : राहुल गाँधी

राहुल गाँधी

गुजरात में राजनीति अपने उफान पर है। यहां हर पार्टी दूसरी पार्टी पर आरोप-प्रत्यारोप कर रही है। शब्दों की इस लड़ाई में राहुल गाँधी ने अपने तरकश से आज नया तीर चलाया है। अपने आपको सच के साथ बताते हुए राहुल ने कहा है कि मोदी के पास तो पुलिस आर्मी तथा गुजरात, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और गोवा की सरकार है, मेरे पास तो सिर्फ सच है।’

उन्होने मोदी पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि ‘फिर भी झूठ कभी जीत नहीं सकता, जीत तो सच्चाई की ही होती है और मेरे पास सच्चाई की ताकत है।’

एनटीपीसी हादसे में हुए घायलों और मरने वालो के परिवार से मिलने राहुल आज रायबरेली आए थे उन्होंने हॉस्पिटल जाकर पीड़ितों का हालचाल लिया।

उल्लेखनिय है कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष और रायबरेली जिले की सांसद, सोनिया गांधी इस हादसे पर पहले ही दुख जता चुकी है।

गौरतलब है कि राज्य की 182 विधानसभा सीटों के लिए कांग्रेस नवसर्जन यात्रा कर रही है, इसलिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दक्षिण गुजरात के आदिवासी बहुल कई गांवों और शहरों का दौरा, यात्रा के तीसरे चरण के अंतर्गत कर रहे हैं।

ये चुनाव दो चरणों में यानि 9 और 14 दिसंबर को होना तय हुआ है, वोटों की गिनती 18 दिसंबर से हिमाचल के साथ ही शुरू हो जाएगी।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!