दा इंडियन वायर » समाचार » मेघना गुलज़ार ने जताई कॉमेडी फिल्म बनाने की इच्छा, जानिए डिटेल्स
मनोरंजन समाचार

मेघना गुलज़ार ने जताई कॉमेडी फिल्म बनाने की इच्छा, जानिए डिटेल्स

मेघना गुलज़ार ने जताई कॉमेडी फिल्म बनाने की इच्छा, जानिए डिटेल्स

फिल्म निर्माता मेघना गुलज़ार को हमेशा गंभीर और वास्तविक जीवन की घटनाओं पर अपनी उल्लेखनीय फिल्मों के लिए जाना जाता हैं। उन्होंने ‘तलवार’ और ‘राज़ी’ जैसी सुपरहिट फिल्में बनाई हैं जो असल ज़िन्दगी पर आधारित थी और अब बहुत जल्द फिल्म ‘छपाक‘ लेकर आ रही हैं जो तेजाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है।

जबकि मेघना को अपनी फिल्मोग्राफी के लिए बहुत सराहा जाता है, उनका कहना है कि किसी दिन वह ‘सिम्बा’ और ‘गोलमाल’ जैसी मजेदार और मसाला से भरपूर मनोरंजक फिल्में बनाना चाहेंगी। IANS को दिए इंटरव्यू के दौरान, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह पॉपकॉर्न एंटरटेनर बनाना चाहेंगी तो उन्होंने कहा-“मैं एक कॉमेडी फिल्म बनाने की इच्छा रखती हूँ, मैं वास्तव में बनाना पसंद करुँगी, क्योंकि इसमें प्रतिभा लगती है। मुझे नहीं लगता कि मेरे दिमाग में अभी यह है। इसके अलावा, मुझे नहीं लगता कि मेरे पास इसके लिए शिल्प है। लेकिन मैं जरुर पसंद करुँगी।”

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ को याद करते हुए, उन्होंने हँसते हुए कहा-“मेरा मतलब है, देखिये किस तरह का विसुअल था जब रणवीर सिंह की एंट्री होती है।”

इस दौरान, फिल्म ‘छपाक’ में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मस्से अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में दीपिका ने तेजाब हमले की पीड़ित मालती का किरदार निभाया है, जबकि विक्रांत उनके पति के किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म का प्रचार इन दिनों जोरो पर है और फिल्म 10 जनवरी को रिलीज़ होगी। बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर अजय देवगन-सैफ अली खान अभिनीत फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वारियर’ से होगी।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!