Wed. Nov 30th, 2022
    raazi siquel

    मेघना गुलज़ार (Meghna Gulzar) की ‘राज़ी’ (Raazi) सभी के लिए सबसे बड़ी सफलताओं में से एक है, चाहे वह आलिया हो, विक्की या मेघना खुद। फिल्म ने दुनिया भर में 200 करोड़ से अधिक की कमाई की।

    इस तरह की शानदार प्रतिक्रिया के साथ, रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि गुलज़ार सहमत की कहानी की अगली कड़ी की योजना बना रही हैं। जब रिपोर्टों पर प्रतिक्रिया करने के लिए कहा गया, तो मेघना ने अफवाहों को खारिज कर दिया सहमत और उसकी यात्रा राज़ी के साथ समाप्त हो गई।

    उन्होंने कहा कि, “नहीं, मुझे लगता है कि किताब का सीक्वल सामने आ रहा है, जो कुछ भी शुरू होना है, उसके लिए शुरुआती बिंदु होगा (अगर यह होता है तो) (अभी), मेरे पास अन्य फिल्में हैं।

    खैर अभी के लिए ‘राज़ी’ की कोई सीक्वेल नहीं बन रही है।

    वर्तमान में, मेघना ने ‘छपाक’ की शूटिंग ख़त्म कर ली है जिसमें दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी की कहानी है।

    फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज़ होगी और इसे मुंबई और दिल्ली में बड़े पैमाने पर शूट किया गया। इसके अलावा, मेघना ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की, जिसमें विक्की कौशल मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म विक्की को फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका में देखेंगे। सैम के रूप में विक्की के लुक ने सभी को पहले ही आश्चर्यचकित कर दिया है।

    यह भी पढ़ें: ‘आर्टिकल 15’ को ब्राह्मण विरोधी कहे जाने के बाद निर्देशक अनुभव सिन्हा ने करणी सेना को लिखा खुला खत

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *