Sun. Jul 21st, 2024
    मृणाल ठाकुर ने साझा की 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन के गहरे रंग की अहमियत

    ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म ‘सुपर 30‘ की रिलीज़ की तैयारी कर रहे हैं। विकास बहल निर्देशित फिल्म बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है और कैसे उन्होंने अपने शैक्षिक कार्यक्रम सुपर 30 की शुरुआत की थी। वर्ष 2002 में, कुमार ने शैक्षिक सह-स्थापना की कार्यक्रम जो समाज के आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों से 30 प्रतिभाशाली छात्रों का चयन करता है और उन्हें IIT की प्रवेश परीक्षा के लिए प्रशिक्षित करता है।

    जब से पहला लुक साझा किया गया है, तब से ऋतिक के किरदार के सांवले रंग को लेकर थोड़ा विवाद रहा है। कई लोग पूछते रहे हैं कि मुख्य अभिनेता को सांवले रंग का क्यों दिखाया गया है। आनंद कुमार ने उसी के बारे में बताया था और कहा था कि जब कोई व्यक्ति गर्मी में काम करता है, टिन शेड से बने कमरे में, तो त्वचा का रंग गहरा हो जाता है। उन्होंने यह भी साझा किया था कि निर्माताओं ने उनके वीडियो से प्रेरणा ली और लुक को दोहराने की कोशिश की।

    hritik

    अब, अभिनेत्री मृणाल ठाकुर, जो ऋतिक की ऑन-स्क्रीन पत्नी की भूमिका निभाती नजर आएंगी, ने फिल्म में अभिनेता की त्वचा के रंग के बारे में अपनी राय साझा की है। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि यह किरदार के लिए जरूरी था। जब भी मैं ऋतिक को उनके गहरे रंग में देखती, तो मैं उन्हें आनंद नहीं बल्कि ऋतिक कहती। जब लोग फिल्म देखेंगे, तो वे समझेंगे कि यह क्यों जरूरी था। ‘लव सोनिया’ (2018) में, उन्होंने (निर्माताओं ने) मुझे तीन या चार शेड्स गहरे रंग का बना दिया और यह काम कर गया।”

    ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ का ट्रेलर और गाने दर्शकों को खूब पसंद आए हैं। बहुप्रतीक्षित फिल्म 12 जुलाई 2019 को रिलीज होने वाली है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *