Thu. Feb 9th, 2023
    मृणाल ठाकुर ने साइन की 'तूफ़ान' और 'नमूने' जैसी दो बड़ी फिल्में, जानिए डिटेल्स

    पिछले महीने ही ऐसी खबर आई थी कि अनुभवी अभिनेता परेश रावल को फरहान अख्तर की फिल्म ‘तूफ़ान’ के लिए साइन कर लिया गया है। और अब बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, मृणाल ठाकुर जो बहुत जल्द जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘बटला हाउस’ में उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी, को भी ‘तूफ़ान’ के लिए साइन कर लिया गया है। अगर इतना काफी नहीं था तो, मृणाल ने उमेश शुक्ला की अगली फिल्म में भी भूमिका हासिल कर ली है।

    फिल्म के करीबी एक सूत्र के हवाले से पता चला है-“हां, परेश रावल के बाद, मृणाल को ‘तूफ़ान’ के लिए कास्ट किया गया है। जबकि रावल फिल्म में फरहान अख्तर के कोच की भूमिका निभाते नजर आएंगे, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि मृणाल किस भूमिका में दिखाई देंगी। हालांकि, इस तथ्य को देखते हुए कि यह फिल्म फरहान के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, यह कहना सुरक्षित है कि मृणाल ठाकुर की भूमिका भी उनसे जुड़ी हुई होगी।”

    https://www.instagram.com/p/B0s9T-UhbKJ/?utm_source=ig_web_copy_link

    इसके अलावा दूसरे उद्यम के बारे में बात करते हुए जिसके लिए मृणाल को साइन किया गया है, सूत्र ने आगे कहा-“‘तूफ़ान’ के अलावा, मृणाल को उमेश शुक्ला के अगले उद्यम में भी कास्ट किया गया है। ‘नमूने’ नाम की इस फिल्म में, जिसका निर्माण सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट कर रहा है, अभिनेत्री मर्द को दर्द नहीं होता फेम अभिमन्यु दासानी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती दिखाई देंगी।”

    https://www.instagram.com/p/B059F5IpI_T/?utm_source=ig_web_copy_link

    अभिनेत्री को आखिरी बार ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ में देखा गया था जिसमे उनके काम को खूब सराहा गया।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *