होम मनोरंजन ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मुनमुन दत्ता और राज अनादकत ने स्वादिष्ट भोजन के साथ बिताया रविवार

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मुनमुन दत्ता और राज अनादकत ने स्वादिष्ट भोजन के साथ बिताया रविवार

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मुनमुन दत्ता और राज अनादकत ने स्वादिष्ट भोजन के साथ बिताया रविवार

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ के कलाकार जितना शो में करीब हैं, उतना वास्तविक जीवन में भी एक-दूसरे से घुल-मिल गए हैं। रविवार को शो के दो अहम किरदार मुनमुन दत्ता और राज अनादकत कुछ स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेने बाहर गए थे। दोनों टीवी अभिनेत्री सिंपल कॉल के फ़ूड जॉइंट पर अपना रविवार मनाने गए और वहां जमकर खाने का लुत्फ़ उठाया।

वे दोनों एक करीबी परिचित के साथ गए थे। फ़ूड चैलेंज लेने से लेकर एक-दूसरे पर प्रैंक करने तक, वास्तव में तीनों ने रविवार को शानदार तरीके से बिताया। एक नजर उनकी मस्ती भरी तस्वीरों पर।

raj munmun

raj-munmun

tmkoc

शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के कलाकार बहुत करीबी सम्बन्ध साझा करते हैं और एक दशक से शो का हिस्सा हैं। शो में जेठालाल के बेटे टपु का किरदार निभाने वाले राज ने 2017 से शो ज्वाइन किया था। इससे पहले ये किरदार भव्य गाँधी निभाते थे।

मुनमुन शो में बबिता अय्यर का किरदार निभाती हैं। शो दर्शको के बीच खासा लोकप्रिय है और टीआरपी की रेस में भी हर हफ्ते शानदार प्रदर्शन करता है।

इससे पहले टाइम्स ऑफ़ इंडिया के साथ बातचीत में मुनमुन ने एक दशक से शो की अभूतपूर्व सफलता के बारे में बात की और कहा, “हममें से किसी ने भी इस अभूतपूर्व सफलता की उम्मीद नहीं की थी जिसे हमने हासिल किया है। मैंने अपने जीवन के 10 साल इस शो को समर्पित कर दिए हो, लेकिन मैंने बहुत कुछ हासिल किया है। प्यार, स्नेह, प्रसिद्धि, प्रतिष्ठा, मेरा घर और कार … मुझे कोई शिकायत नहीं है।”

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here