दा इंडियन वायर » समाचार » मुंबई सागा: जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म होगी 27 अगस्त से शुरू
मनोरंजन समाचार

मुंबई सागा: जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म होगी 27 अगस्त से शुरू

मुंबई सागा: जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म होगी 27 अगस्त से शुरू

फिल्म निर्माता संजय गुप्ता, जिन्होंने ‘शूटआउट एट वडाला’ और ‘काबिल’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है, अपनी अगली महत्वाकांक्षी परियोजना ‘मुंबई सागा‘ के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की प्रमुख भूमिकाओं वाली इस फिल्म की शूटिंग 27 अगस्त को दक्षिण मुंबई में शुरू होगी।

अपने गैंगस्टर थ्रिलर्स के लिए जाने जाने वाले संजय गुप्ता कहते हैं कि यह उनकी अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना है। उन्होंने कहा कि वह चार साल से अधिक समय से इस फिल्म पर काम कर रहे हैं। यह 80 और 90 के दशक के मध्य में स्थापित पुलिस और गैंगस्टर्स की कहानी है। उन्होंने आगे खुलासा किया कि कैसे मॉल और ऊँची बिल्डिंग बनाने के कारण मिलों को बंद कर दिया गया, जिससे शहर का परिदृश्य बदल गया।

फिल्म का स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल होगा जो दिसंबर तक पूरा हो जाएगा। केवल क्लाइमेक्स को मुंबई में शूट नहीं किया जाएगा क्योंकि उन्हें सीक्वेंस के लिए एयर-स्ट्रिप की आवश्यकता होगी। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि जॉन अब्राहम शुरू से ही फिल्म का हिस्सा थे, लेकिन जहाँ तक इमरान हाशमी का सवाल है, निर्देशक को लगा कि वह इस भूमिका के लिए सही विकल्प हैं क्योंकि वह और जॉन एक दूसरे के पूरक हैं।

यह एक गैंगस्टर-ड्रामा है जिसमे जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय और अमोल गुप्ते अहम किरदार में दिखाई देंगे।

मुंबई सागा

फिल्म 2020 में रिलीज होने की संभावना है, सटीक रिलीज की तारीख सामने नहीं आई है। गुलशन कुमार की टी-सीरीज़ और व्हाइट फेदर फिल्म्स का निर्माण ‘मुंबई सागा’ को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अनुराधा गुप्ता द्वारा निर्मित और संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित की जाएगी।

 

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!