दा इंडियन वायर » मनोरंजन » मुंबई पुलिस ने आदित्य पंचोली के खिलाफ बलात्कार के लिए एफआईआर दर्ज की
मनोरंजन

मुंबई पुलिस ने आदित्य पंचोली के खिलाफ बलात्कार के लिए एफआईआर दर्ज की

aditya

वर्सोवा पुलिस स्टेशन ने अभिनेता-निर्माता आदित्य पंचोली के खिलाफ एक बॉलीवुड अभिनेत्री द्वारा आज अपना आधिकारिक बयान दर्ज करने के बाद बलात्कार का मामला दर्ज किया है।

जिन लोगो को नहीं पता उनको बता दे की, रिकॉर्ड में यह दर्ज किया गया है की 2017 में इस अभिनेत्री पर आदित्य पंचोली द्वारा शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगा है।

Aditya-Pancholi-booked-for-rape-by-Mumbai-Police

जिसके बाद, आदित्य पंचोली ने अभिनेत्री के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था जिसमें कहा गया था कि वह उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने इस महीने की शुरुआत में अभिनेत्री के खिलाफ एक रिमाइंडर शिकायत भी दर्ज की थी जिसके बाद, अदालत द्वारा अभिनेत्री को 4 सम्मन जारी किए गए थे। हालांकि, नवीनतम अपडेट से पता चलता है कि वर्सोवा पुलिस ने आदित्य के खिलाफ बलात्कार के मामले की प्राथमिकी दर्ज की है और उसके बाद उसी की जांच की जाएगी।

यहां यह ध्यान दिया जा सकता है कि हालांकि अब तक आदित्य पंचोली के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है, लेकिन पुलिस को लगता है कि 10 साल पहले हुए आरोपों के आधार पर आरोपों को साबित करना मुश्किल होगा। अब यह देखना बाकी है कि आदित्य पंचोली इस मामले को और आगे कैसे ले जाएंगे।

पिछली बार जब उन्होंने उसी के बारे में बात की थी, तो उन्होंने उल्लेख किया था कि अगर उन्होंने अभिनेत्री के खिलाफ मानहानि का मुकदमा वापस नहीं लिया, तो उन्हें ‘फर्जी बलात्कार मामले’ में कैसे फंसाया जाएगा। उन्होंने अपनी आधिकारिक शिकायत में यह व्यक्त किया।

rizwan

हालांकि, अभिनेत्री के वकील, रिजवान सिद्दीकी ने 17 मई को ट्वीट किया था कि पंचोली ने उनके मुवक्किल के सार्वजनिक मंच पर उनके बारे में बोलने के बाद ही मामला दर्ज किया था। सिद्दीकी ने कहा की “पंचोली अदालत में अपनी बेगुनाही साबित कर सकते हैं न कि हमारी चुप्पी या मेरे तथ्यों को मीडिया को गलत बताकर किनारा करे।

जांच पुलिस द्वारा की जा रही है, उसे उसका सम्मान देना चाहिए था।” उन्होंने यह भी कहा कि वह इस मामले में मध्यस्थता करने का एक ईमानदार प्रयास कर रहे थे, लेकिन यह विफल रहा और “सार्वजनिक सहानुभूति के लिए तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश करने से पंचोली को मदद नहीं मिलेगी”।

यह भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा की खानदानी शफखाना हुई पोस्टपोन; सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म जबरिया जोड़ी को देगी टक्कर

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]