Wed. Feb 1st, 2023
    लसिथ मलिंगा

    स्टार तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने मुंबई इंडियंस की टीम के पहले छह मैचो से अपने आपको बाहर रखा है। जो की मुंबई इंडियंस की टीम के लिए आईपीएल की शुरुआत से पहले बड़ा झटका है।

    इएसपीएनक्रिकइंफो की एक रिपोर्ट के मुताबिक पता लगा है कि श्रीलंका के चयनकर्ताओ ने खिलाड़ियो से कहा है कि अगर वह विश्वकप की टीम में भाग लेना चाहते है तो पहले प्रांतीय घरेलू वनडे लीग खेलनी होगी इसलिए मलिंगा उस आवश्कता को पूरा करेंगे।

    मलिंगा ने इएसपीएनक्रिकइंफो के हवाले से कहा, ” मैंने अपनो बोर्ड से एनओसी के बारे में बात की थी कि मुझे आईपीएल में खेलने दिया जाए, उन्होने कहा था कि यह ठीक है, लेकिन जो खिलाड़ी विश्वकप के लिए जाना चाहते है उन्हे पहले प्रांतीय टूर्नामेंट में भाग लेना होगा, तो मैंने उनसे कहा है कि मैं प्रांतीय टूर्नामेंट खेलूंगा और इसके लिए मैंने बोर्ड से कहा है कि इसके बारे में मुंबई इंडियंस और आईपीएल को सूचित कर दिया जाए, क्योंकि यह उनका निर्णय है। मैं आईपीएल की कमाई गंवाने के लिए तैयार हूं। और अपने देश के लिए खेलूंगा।”

    मुंबई इंडियंस की टीम ने लसिथ मलिंगा को इस साल बोली में 2 करोड़ में खरीदा था।

    मुंबई इंडियंस की टीम अपने अभियान की शुरूआत रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी।

    By अंकुर पटवाल

    अंकुर पटवाल ने पत्राकारिता की पढ़ाई की है और मीडिया में डिग्री ली है। अंकुर इससे पहले इंडिया वॉइस के लिए लेखक के तौर पर काम करते थे, और अब इंडियन वॉयर के लिए खेल के संबंध में लिखते है

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *