Thu. Jun 13th, 2024
    meezaan zafry

    अभिनेता जावेद जाफ़री के पुत्र मीज़ान जाफ़री (Meezaan Jaffery) संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ के साथ एक बड़ा बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दिलचस्प बात यह है कि नौसिखिया ने बताया कि यह पहली बार नहीं है जब वह बड़े पर्दे पर नजर आएंगे, क्योंकि उन्होंने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के लिए बॉडी डबल के रूप में काम किया है।

    मीज़ान आधिकारिक तौर पर संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ के साथ बॉलीवुड में प्रवेश करेंगे।

    meezaan 1

    एक साक्षात्कार के दौरान, मिजान ने खुलासा किया कि उन्होंने पहली बार ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह की जगह काम किया था।

    उन्होंने कहा: “मैं फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए संजय सर की सहायता कर रहा था। मैं उस समय सेट पर था, जब वे चर्चा कर रहे थे कि कुछ दृश्यों को शूट करना कितना मुश्किल हो सकता है क्योंकि ब्रांड की प्रतिबद्धता के कारण रणवीर अनुपलब्ध थे।

    meezaan 2

    “लेकिन संजय सर ने कहा, ‘हम यह करेंगे’ और तब मुझे आश्चर्य हुआ जब उन्होंने मेरी ओर रुख किया और कहा कि मुझे यह करना चाहिए। सेट पर अगले दिन, उन्होंने मुझे रणवीर के सभी इशारों और लाइनों को याद करने के लिए कहा गया।”

    मीज़ान ने कहा: “‘पद्मावत’ में दो दृश्य हैं जहाँ मैं रणवीर सिंह की जगह खड़ा था।”

    संजय लीला भंसाली की आने वाली प्रोडक्शन वेंचर मलाल का ट्रेलर पहले ही आउट हो चुका है और यह सभी सही कारणों से चर्चा का विषय बना हुआ है।

    meezan 3

    ‘मलाल’ शिव और आस्था की कहानी है, जो विशेष रूप से विभिन्न समुदायों, मराठी और उत्तर भारतीय से संबंधित है। फिल्म शिव और आस्था की कहानी है, जो दो अलग-अलग बैकग्राउंड से हैं जो प्रेम की मासूमियत का अनुभव करते हैं। क्या उनका प्यार अपनी मंज़िल पाता है या नहीं। यह जानने के लिए इस यात्रा पर बने रहें।”

    आशा करते हैं कि यह पहली जोड़ी दर्शकों को अपने प्रदर्शन से प्रभावित करेगी न कि बॉलीवुड कनेक्शन से।

    यह भी पढ़ें: सिर्फ शाहरुख खान और आर्यन खान ही नहीं, बल्कि ‘द लॉयन किंग’ को बी-टाउन के ये खास कलाकार भी देंगें अपनी आवाज़

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *