Wed. Apr 17th, 2024
    मीरा राजपूत के कहने पर शाहिद कपूर बने फिल्म 'कबीर सिंह' का हिस्सा

    शाहिद कपूर इन दिनों सफलता का जश्न मना रहे हैं क्योंकि उनकी नवीनतम फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस पर 235 करोड़ रुपया का आकड़ा जो पार कर लिया है। भले ही ये फिल्म तेलगु ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक थी फिर भी दर्शको ने शाहिद और कियारा आडवाणी को इन किरदारों में स्वीकार किया है।

    ये फिल्म शाहिद के करियर की सबसे बड़ी हिट है और इसलिए उन्होंने एक इंटरव्यू में इस किरदार के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने उन्हें कबीर सिंह का किरदार निभाने के लिए मनाया जो शाहिद के अनुसार, उनके करियर के सबसे दोषपूर्ण किरदारों में से एक है।
    एक इंटरव्यू में, शाहिद ने खुलासा किया कि उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने उन्हें कबीर सिंह को लेने के लिए प्रोत्साहित किया। उनके मुताबिक, “वह हमेशा बहुत आशावादी थी और उन्हें यकीन था कि यह एक ऐसा किरदार है जिसे मेरी फिल्मोग्राफी में होना चाहिए। हमने ‘अर्जुन रेड्डी’ को एक साथ देखा था और उन्हें निर्देशक का काम पसंद आया था और महसूस किया कि किरदार में क्षमता है।”
    “और अगर हम इसे सही तरीके से प्राप्त करने में सक्षम हो पाए, तो यह मेरे जीवन का एक विशेष किरदार होगा। इसलिए, मीरा फिल्म देखने के दौरान बहुत खुश थी।” फिल्म में शाहिद एक सर्जन की भूमिका में हैं, जो अपने जीवन का प्यार खोने के बाद, एक शराबी और ड्रग एडिक्ट बन जाता है। फिल्म ने जब 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था, तब शाहिद ने सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक टिप्पणी लिखकर अपने प्रशंसकों को अपने जीवन के सबसे त्रुटिपूर्ण किरदार से प्यार करने के लिए धन्यवाद दिया।
    फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वंगा ने किया है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *