Thu. Jul 25th, 2024
    मीका सिंह ने दिया पूर्व अभिनेता सवी सिद्धू को बिपाशा बसु की फिल्म "आदत" में किरदार

    जबसे पूर्व अभिनेता सवी सिद्धू की दुर्दशा की कहानी सबके सामने आई है, तबसे बॉलीवुड के कई सितारें जैसे राजकुमार राव और अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया के जरिये सिद्धू की गरिमा का जीवन जीने के लिए सराहना की है। और फिर गायक मीका सिंह ने ट्विटर के जरिये, उनकी मदद के लिए इंडस्ट्री के दोस्तों से आग्रह किया था।

    और उनके ट्वीट के लगभग एक हफ्ते बाद, मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में ये आया है कि गायक ने अपनी आगामी प्रोडक्शन “आदत” में सिद्धू को एक किरदार का प्रस्ताव दिया है। भूषण पटेल द्वारा निर्देशित फिल्म में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अहम किरदार में नज़र आएंगे। गायक जिन्होंने सिद्धू को सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी छोड़ने के लिए कहा और उन्हें अपने दफ्तर में नौकरी दी, वह अब उन्हें एक अभिनय कोच के रूप में अपना आधार स्थापित करने में मदद करने की योजना बना रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/BvV54ltA2DV/?utm_source=ig_web_copy_link

    सिद्धू ने प्रकाशन को बताया कि उन्हें प्रस्ताव देने के बाद, मीका ने क्या किया-“कुछ दिनों बाद, मुझे उनका कॉल आया और मुझे लगा कि ये एक मजाक है। मीका बहुत प्रत्यक्ष थे। उन्होंने मुझसे कहा-‘तुम अब ये नौकरी नहीं कर रहे हो, तुम मेरे ग्रुप में शामिल हो रहे हो’। अगले दिन, उन्होंने मुझे अपने घर ले जाने के लिए एक गाड़ी भेजी। उन्होंने मुझे कुछ नए कपड़े और खाना दिया। मैं अगले 10 दिनों में उनके साथ काम शुरू कर दूंगा।”

    और सिर्फ मीका ही नहीं, सिद्धू ने बताया कि निखिल अडवाणी ने भी उन्हें काम देने का वादा किया है।

    https://youtu.be/vayZvn-IrGg

    इस दौरान, मीका ने प्रकाशन को बताया कि उन्हें अजीब लगा कि इस हुनर के अभिनेता को प्रति महीने 9000 रूपये की नौकरी करने के लिए सिक्यूरिटी गार्ड की नौकरी करनी पड़ रही है। उनके मुताबिक, “पंजाबी होने के और इस एक ही बिरादरी से होने के नाते मैं मदद करना चाहता था। ये चौकाने वाला था कि कोई उन्हें काम का प्रस्ताव नहीं दे रहा था, एक छोटा सा किरदार भी चौकीदार की नौकरी से बेहतर होगा।”

    लेखक विक्रम भट्ट से सिद्धू के लिए फिल्म “आदत” में किरदार लिखने के अलावा, उन्होंने सिद्धू की बाकी किरदारों के लिए भी सिफारिश की है। इस दौरान, सिद्धू इस फिल्म के लिए फिल्ममेकर से सुनने का इंतज़ार कर रहे हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *