Thu. Jun 13th, 2024
    अक्षय कुमार मिशन मंगल

    ‘मिशन मंगल’ खूब कमाई कर रही है। कुछ ही दिनों में फिल्म ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। एक ब्लॉकबस्टर वीकेंड के बाद, फिल्म अपने वीक-डे कलेक्शन के साथ लगातार बनी हुई है।

    बुधवार को, यानी 7 वें दिन के कलेक्शन की बात करें तो, फिल्म ने 10-12% की सामान्य गिरावट देखी और बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 6.50-6.75 करोड़ रुपये जमा किए। मंगलवार का कलेक्शन 7.50-7.75 करोड़ रुपए का नेट रेंज था। और अब, पहले सात दिन की कुल राशि रु 119 करोड़ हो चुकी है।

    'मिशन मंगल' ट्रेलर: जानिए अक्षय कुमार की टीम ने कैसे दिया भारत के सबसे महत्वाकांक्षी मिशन को अंजाम

    बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, फिल्म का पहला सप्ताह अक्षय कुमार के लिए दूसरा सबसे बड़ा है। फिल्म 2.0 (हिंदी) से पीछे है जिसने लगभग 127 करोड़ का कारोबार किया। उच्चतम हिंदी फिल्म का एक सप्ताह का कुल केसरी अब तक का था। फिल्म ने 97 करोड़ का कलेक्शन किया था।

    उद्घाटन के दिन, मिशन मंगल ने 28.50 करोड़ का शुद्ध लाभ और शुक्रवार को शुरुआती गिरावट के बाद, फिल्म ने शनिवार और रविवार को 20 करोड़ रुपये कमाए।

    'मिशन मंगल' का ट्रेलर 18 जुलाई को एक भव्य समारोह में होगा रिलीज़, साथ ही जुड़ेगा फिल्म 'द लायन किंग' के साथ

    फिल्म की बात करें तो वही जगन शक्ति द्वारा निर्देशित है और इसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसे पन्नू, निथ्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी, शरमन जोशी, विक्रम गोखले और सोनाक्षी सिन्हा सहित अन्य कलाकार हैं। यह भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन के मार्स ऑर्बिटर मिशन पर आधारित है जो भारत का पहला अंतर्वैयक्तिक अभियान था।

    यह भी पढ़ें: बार्ड ऑफ ब्लड: इमरान हाशमी और शाहरुख खान का एक पूछताछ कक्ष में आमना-सामना हुआ और यह प्रफुल्लित करने वाला है

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *