दा इंडियन वायर » मनोरंजन » मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 6: अक्षय, तापसी, विद्या और सोनाक्षी अभिनीत फिल्म कर रही शानदार कमाई
मनोरंजन

मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 6: अक्षय, तापसी, विद्या और सोनाक्षी अभिनीत फिल्म कर रही शानदार कमाई

'मिशन मंगल' का ट्रेलर 18 जुलाई को एक भव्य समारोह में होगा रिलीज़, साथ ही जुड़ेगा फिल्म 'द लायन किंग' के साथ

अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू और विद्या बालन स्टारर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।  फिल्म पहले ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और अभी भी ऊपर की ओर देख रही है। 6 दिन यानी मंगलवार के कलेक्शन की बात करें तो 5 करोड़-7.75 करोड़ रुपये का नेट रेंज था। फिल्म का कुल कलेक्शन अब 113 करोड़ रुपये है।

BOI की रिपोर्ट में कहा गया है, “फिल्म को अपने पहले सप्ताह में 125 करोड़ नेट का आंकड़ा पार करना चाहिए था, जो इस फिल्म के जीवन भर का व्यवसाय होता तो एक अच्छा परिणाम होता। मुंबई और मैसूर में मंगलवार को जोरदार प्रदर्शन हुआ और यहां तक कि गुजरात में भी नहीं हुआ।

बिना लाइसेंस के, पहले ही दिन फिल्म ने रु 28.50 करोड़ का नेट और शुक्रवार को शुरुआती डुबकी के बाद, फिल्म ने शानदार सप्ताहांत का संग्रह देखा।

'मिशन मंगल' ट्रेलर: जानिए अक्षय कुमार की टीम ने कैसे दिया भारत के सबसे महत्वाकांक्षी मिशन को अंजाम

फिल्म की बात करें तो यह भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) के वैज्ञानिकों पर आधारित है, जिन्होंने मार्स ऑर्बिटर मिशन (MOM) नामक अंतरिक्ष मिशन पर काम किया था। उपर्युक्त अभिनेताओं के अलावा, फिल्म में निथ्या मेनन, शरमन जोशी, एच। जी। दत्तात्रेय, विक्रम गोखले और कीर्ति कुल्हारी भी हैं। फिल्म जगन शक्ति द्वारा निर्देशित और केप ऑफ गुड फिल्म्स, होप प्रोडक्शंस, फॉक्स स्टार स्टूडियोज, अरुणा भाटिया और अनिल नायडू द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।

‘मिशन मंगल’ को इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ किया गया है और इसने जॉन अब्राहम की ‘बटला हाउस’ और प्रभास के ‘साहो’ को बॉक्स ऑफिस टक्कर दी है ।

जॉन कहते हैं कि उन्हें कोई दबाव महसूस नहीं होता है और अक्षय के साथ उनकी दोस्ती उनकी फिल्म के व्यवसाय से प्रभावित नहीं होगी।

विशेष रूप से, पिछले साल 15 अगस्त को, जॉन की “सत्यमेव जयते” अक्षय के “गोल्ड” के साथ टकरा गई थी।

जब जॉन से पूछा गया कि क्या लगातार दूसरे स्वतंत्रता दिवस के लिए अक्षय के साथ क्लैश करने से उनका समीकरण व्यक्तिगत या पेशेवर रूप से प्रभावित होगा?

उन्होंने कहा, “अक्षय और मैं प्यारे दोस्त हैं। वास्तव में, कल से एक दिन पहले हमने एक-दूसरे को मैसेज किया था, और कोई समस्या नहीं है। हम एक ही दिन दो फिल्में रिलीज कर रहे हैं। बहुत जगह है और दर्शकों को सर्वश्रेष्ठ में से चुनने के लिए मिल रहा है। मैं कह सकता हूं कि फिल्म वास्तव में अच्छी है।”

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर पर काम कर रहे दुनिया के 4 सबसे बड़े एक्शन निर्देशक, एक साल का लगा समय

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]