Mon. Nov 28th, 2022
    mission mangal new poster

    अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, शरमन जोशी, कीर्ति कुल्हारी, निथ्या मेनन और सोनाक्षी सिन्हा के शानदार अभिनय से सजे ‘मिशन मंगल‘ को इसके क्रेडिट में एक और पोस्टर मिला है और इस बार यह और भी अच्छा है।

    यह कहानी मंगल ऑर्बिटर मिशन (एमओएम), या मंगलयान परियोजना पर आधारित है, जो नवंबर 2013 में इसरो द्वारा लॉन्च की गई थी। फिल्म में अक्षय टीम का नेतृत्व करते हैं, और टीज़र में, हमने उन्हें पहल करते हुए देखा।

    अक्षय ने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया,
    “एक कहानी, जिसने इंडियन स्पेस साइंस की परिभाषा ही बदल दी, के लिए तैयार हो जाओ
    ट्रेलर, 18 जुलाई को आ रहा है।”

    पहले पोस्टर के समान, यहां तक कि इसमें एक कलाकार को उपग्रह मिसाइल से विभाजित किया गया है, लेकिन यह शानदार लग रहा है। ‘मिशन मंगल’ को इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ करने के लिए स्लेट किया गया है और यह जॉन अब्राहम की ‘बटला हाउस’ और प्रभास के ‘साहो’ को बॉक्स ऑफिस टक्कर देगी।

    जॉन कहते हैं कि उन्हें कोई दबाव महसूस नहीं होता है और अक्षय के साथ उनकी दोस्ती उनकी फिल्म के व्यवसाय से प्रभावित नहीं होगी।

    'मिशन मंगल' का ट्रेलर 18 जुलाई को एक भव्य समारोह में होगा रिलीज़, साथ ही जुड़ेगा फिल्म 'द लायन किंग' के साथ

    विशेष रूप से, पिछले साल 15 अगस्त को, जॉन की “सत्यमेव जयते” अक्षय के “गोल्ड” के साथ टकरा गई थी।

    जब जॉन से पूछा गया कि क्या लगातार दूसरे स्वतंत्रता दिवस के लिए अक्षय के साथ क्लैश करने से उनका समीकरण व्यक्तिगत या पेशेवर रूप से प्रभावित होगा?

    उन्होंने कहा, “अक्षय और मैं प्यारे दोस्त हैं। वास्तव में, कल से एक दिन पहले हमने एक-दूसरे को मैसेज किया था, और कोई समस्या नहीं है। हम एक ही दिन दो फिल्में रिलीज कर रहे हैं। बहुत जगह है और दर्शकों को सर्वश्रेष्ठ में से चुनने के लिए मिल रहा है। मैं कह सकता हूं कि फिल्म वास्तव में अच्छी है।”

    यह भी पढ़ें: ‘भोर’ निर्देशक कामाख्या नारायण सिंह: ऐसा फ़िल्मकार जिसकी फिल्मों में कोई विलेन नहीं होता

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *