दा इंडियन वायर » मनोरंजन » मिथिला पालकर: घुंघराले बालों के चलते लोगों ने ज्यादा नोटिस किया
मनोरंजन

मिथिला पालकर: घुंघराले बालों के चलते लोगों ने ज्यादा नोटिस किया

Mithila-Palkar

नई दिल्ली, 13 जून (आईएएनएस)| अभिनेत्री मिथिला पालकर को अपने घुंघराले बाल काफी पसंद हैं और उनका ऐसा मानना है कि इन्हीं घुंघराले बालों के चलते उन्हें अधिक पहचान मिली।

बॉलीवुड में गिनी चुनी अभिनेत्रियां ही ऐसी हैं जिनके घुंघराले बाल हैं और कभी-कभार फिल्मों में अपने किरदार के चलते उन्हें अपने बालों को सीधा कराना पड़ता है या छोटा करवाना पड़ता है।

क्या घुंघराले बालों की वजह से कभी उन्हें किसी किरदार से हाथ धोना पड़ा? इस सवाल के जवाब में मिथिला ने आईएएनएस को ईमेल के जरिए बताया, “कभी नहीं, बल्कि अधिकतर निर्देशक जिनके साथ मैंने काम किया है उन्होंने मेरे बालों को सीधा कराने का हमेशा विरोध ही किया है।”

मिथिला ने कहा, “इसलिए मुझे लगता है कि घुंघराले बालों की वजह से मुझ पर लोगों का ध्यान ज्यादा गया है और इसलिए मुझे इससे कोई परहेज नहीं है।”

यह देखते हुए कि मिथिला को अपने बालों से प्यार है, ऐसे में अगर कभी ऐसा होता है किसी किरदार की वजह से उन्हें अपना लुक चेंज करना पड़े तो क्या होता है, इस पर मिथिला ने कहा, “बालों को कटवाने को लेकर मुझे कोई डर नहीं है।”

बालों की देखभाल के लिए मिथिला दादी मां के नुस्खे को बेस्ट मानती हैं।

मिथिला ने बताया, “मेरी दादी मां रोजाना मुझे बालों में तेल लगाने का सलाह देती हैं क्योंकि इससे बालों को उचित पोषण मिलता है। मुझे ऐसा लगता है कि बालों की स्टाइलिंग से पहले उनका पोषण जरूरी है इसलिए हॉट ऑयल ‘चम्पी’ का मुकाबला कोई और नहीं कर सकता।”

About the author

पंकज सिंह चौहान

पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!