मिकी आर्थर: भारत से हार के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी अविश्वसनीय रूप से आहत थे

0
मिकी आर्थर
bitcoin trading

पाकिस्तान की टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर (Mickey Arthur) ने दक्षिण-अफ्रीका से 49 रन से मिली जीत के बाद कहा कि भारत के खिलाफ मिली हार के बाद पाकिस्तान तीखी प्रतिक्रियाओं से अविश्वसनीय रुप से निराश था लेकिन टीम अभी भी जीवित है और आगे शानदार खेल दिखाने का प्रयास कर रही है।

दक्षिण-अफ्रीका के खिलाफ एक महत्वपूर्ण मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने रविवार को शानदार खेल दिखाया। हैरिस सोहेल, जो विश्वकप का अपना दूसरा मैच खेल रहे थे और जिनको शोएब मलिक की जगह टीम में रखा गया था उन्होने 59 गेंदो में 89 रन की पारी खेल पाकिस्तान की टीम को 308 रन तक पहुचाने में मदद की थी।

मोहम्मद आमिर (2/49), वहाब रियाज (3/46) और शदाब खान (3/50) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अफ्रीकी टीम को 259/9 के स्कोर पर ही रोक दिया। इस जीत के साथ पाकिस्तान की टीम ने अपने सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदो को बरकरार रखा है।

कोच ने कहा, ” मुझे लगता है कि खिलाड़ियो को पिछले हफ्ते (भारत मैच के बाद) बहुत चिढ़ाया गया था। खिलाड़ियो को मीडिया द्वारा, लोगो से और सोशल मीडिया द्वारा कई आलोचनाओ का सामना करना पड़ा था, आज हम उन लोगो से उचित प्रतिक्रिया प्राप्त कर रहे होंगे, क्योंकि हमने इस जीत के साथ थोड़े समय के लिए उनका मुंह बंद कर दिया है।”

अपने पक्ष के अवसरों के बारे में आशावादी, आर्थर ने कहा कि पाकिस्तान टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ टीमों को हराने की क्षमता रखता है।

“मुझे पता है कि हम न्यूजीलैंड को हरा सकते हैं। हम जीवित हैं और बिना किसी संदेह के लात मार रहे हैं, और यदि हम अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलते हैं, तो हम किसी को भी हरा सकते हैं। चाहे वह न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान, बांग्लादेश हो। इंग्लैंड के खिलाफ हम अपने तीन विभागो में अच्छे थे। हम इस प्रतियोगिता में किसी भी टीम की तरह अच्छे है।”

पाकिस्तान को अपने सभी मैच जीतने होंगे अगर वह सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाना चाहती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here