Thu. Oct 6th, 2022
    माही विज ने दिया उन्हें बांझ बुलाये जाने पर कड़ा जवाब, कहा एक अच्छी संतान बनना चाहती थी

    माही विज और जय भानुशाली जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं और जबकि वे लगातार सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कर रहे हैं, दोनों ने पहले ही अपने नौकर के बच्चों को गोद ले लिया है और उनकी वैसे देखभाल करते हैं जैसे कि वे अपने हैं। हालाँकि, उन सभी के साथ, माही की बांझपन के बारे में लगातार खबरें आती रही हैं और इसलिए, उन्होंने आखिरकार एक बार में ही इन सभी खबरों का खंडन करने का फैसला किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बेहद भावुक पोस्ट किया है।

    उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “बांझपन पर इतने संदेशों के बाद !! मैं यह सभी को कहना चाहती हूँ… कि मैं किसी भी बांझपन मुद्दे से नहीं गुजर रही थी !! यह मेरी आत्मा का निर्णय था कि मैं इंतज़ार करूँ और खुद एक बेहतर संतान बनू और अपने सभी कर्तव्यों का पालन करूं। मेरे माता-पिता के प्रति मेरी अपनी जिम्मेदारियां थीं … अपना एक बच्चा होना खूबसूरत है … लेकिन एक जिम्मेदार बच्चा बनना उससे कई अधिक है … मैं बाद वाले को चुनती हूँ…..एक बच्चा करने के लिए खुद एक अच्छा बच्चा बनो।”

    https://www.instagram.com/p/BzasZuXhwhR/?utm_source=ig_web_copy_link

    माही और जय नियमित रूप से गर्भावस्था की तसवीरें सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। चूँकि माही गर्भवती है इसलिए जय एक अच्छे पिता बनने से पहले एक अच्छे पति बन रहे हैं और जमकर अपनी पत्नी की सेवा कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले माही ने एक तस्वीर साझा की थी जिसमे जय उनके पेट पर सर रखकर बच्चे की हरकत सुनने की कोशिश कर रहे थे। दोनों से बच्चे के दुनिया में आने का इंतज़ार नहीं हो रहा है।

    https://www.instagram.com/p/BzSEu1Qha1U/?utm_source=ig_web_copy_link

    गर्भावस्था की खबर की घोषणा करते हुए जय ने सोशल मीडिया पर लिखा था-“दर्द के 9 महीने, लेकिन जीवन भर का लाभ। बीमारी के 9 महीने, लेकिन जीवन भर खुशी। गर्भावस्था के 9 महीने, हमारी विरासत की शुरुआत।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.