Thu. Dec 1st, 2022
    माही विज ने पति जय भानुशाली को गर्भावस्था में साथ देने के लिए किया धन्यवाद, अभिनेता ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

    पति और अभिनेता जय भानुशाली के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही माही विज ने अपनी गर्भावस्था के 7 महीने पूरे कर लिए हैं। चरण का एक बड़ा हिस्सा चले जाने के साथ, माही ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जय की तारीफ करने के लिए हार्दिक पोस्ट किया। अपने भावुक नोट में, माही ने जय को ‘बिना शर्त समर्थन’ के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने नए चरण के हर कदम पर उन्हें आश्चर्यचकित करने के लिए उनकी प्रशंसा की। उन्होंने यह भी कबूल किया कि वह उन्हें हर समय अपने पास रखना चाहने के कारण थोड़ी मतलबी भी थी।

    https://www.instagram.com/p/BzSEu1Qha1U/?utm_source=ig_web_copy_link

    उनके मुताबिक, “इस साहसिक कार्य में मेरा बिना शर्त समर्थक। अगर मैंने इस चरण का आनंद लिया तो आपकी वजह से। मुझे उम्मीद नहीं थी कि जिस तरह से आपने साथ दिया। मैं आपसे प्यार करती हूँ और आपका सम्मान करती हूँ। यह यात्रा आपके बिना संभव नहीं हो पाती। मुझे खुशी है कि मुझे अपनी गर्भावस्था के बारे में दुखद कहानियाँ लिखने की जरुरत नहीं है। इस चरण ने मुझे और मजबूत बना दिया, कमजोर हूँ जब बात मेरे पति की आती है क्योंकि जो मुझे चाहिए वो केवल ये हैं। ये स्वार्थी है लेकिन मुझे ऐसी महसूस हुआ। मुझे खुशी है कि मैंने अपने साथी के रूप में आपको चुना, जो हमारे बच्चे के आगमन को लेकर मुझसे ज्यादा उत्साहित है। हर सोनोग्राफी और हर डॉक्टर के दौरे के दौरान, साथ रहने के लिए धन्यवाद। आपका समय मेरे लिए महत्वपूर्ण है। आपसे प्यार है।”

    https://www.instagram.com/p/Bz9tal3hQRU/?utm_source=ig_web_copy_link

    “हर महिला आपके जैसे पुरुष की हकदार है। रात 9 बजे बिस्तर पर चले जाना क्योंकि मुझे नींद आने लगती है, रात में कई बार उठना जब मुझे वॉशरूम जाने की जरुरत पड़ती है। कोई शिकायत नहीं, हमेशा मुस्कुराते हुए और अच्छा लगना। एक आदमी जो सोने से प्यार करता है, उसका समय, उसके दोस्त, उसकी हर चीज ने मेरा साथ देने के लिए अपना सब कुछ न्यौछावर कर दिया।”

    इस पर जय ने भी बहुत क्यूट और मजेदार प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा-“माँ कसम मेरी तारीफ। मुझे यकीन नहीं हो रहा है। ओये दुनिया वालो देखो बीवियों को अपना सबसे बड़ा दुश्मन मानने वालो। औरतें पति की तारीफ भी कर सकती हैं। लॉल।”

    jay-mahi

     

     

     

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *