Mon. Mar 4th, 2024
    मायावती के खिलाफ टिपण्णी करने पर, पूर्व बसपा विधायक ने दी भाजपा नेता का सर काटने की धमकी

    भाजपा नेता साधना सिंह को बसपा प्रमुख मायावती पर उनकी हालिया टिप्पणी को लेकर निशाना साधते हुए कि पूर्व बसपा विधायक विजय यादव ने सोमवार को कहा कि वह मुगलसराय विधायक को पूर्व मुख्यमंत्री और देश की महिलाओं से माफी मांगने के लिए 48 घंटे का समय देंगे, या वह उस व्यक्ति को 50 लाख रुपये का भुगतान करेंगे जो उन्हें विधायक का सर लाकर देगा।

    इस दौरान, भाजपा विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने कहा कि साधना सिंह ने बयां में कुछ गलत नहीं है और अगर उनके टिपण्णी के लिए उन पर कोई कार्यवाई की गयी तो वे विरोध प्रदर्शन पर उतर आएँगे।

    इस बीच, सुरेंद्र नाथ सिंह ने सोमवार को मीडिया से कहा-“साधना सिंह ने जो कहा उसमें कुछ भी गलत नहीं है। जिस भी व्यक्ति का शून्य स्वाभिमान है, उसे किन्नर कहा जाता है और जिस तरह से मायावती ने 1995 के गेस्टहाउस कांड के बाद सपा के साथ हाथ मिलाया, उससे साबित होता है कि उनका कोई स्वाभिमान नहीं है।”

    “साधना सिंह की भावना और इरादे शुद्ध हैं और उन्होंने एक किन्नर को किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में परिभाषित किया है जो लालची है और पैसे के लिए कुछ भी करेगा। उनमें स्वाभिमान नहीं होता। मायावती का भी कोई स्वाभिमान नहीं है। उनकी कोई गरिमा नहीं है और वह लालची हैं। अगर किन्नरों का भी स्वाभिमान होता तो वे पैसों के लिए यहाँ वहाँ नाचती नहीं फिरती।”

    इस टिपण्णी के एक दिन बाद, साधना सिंह ने मांफी मांगते हुए कहा था कि उनका इरादा मायावती का दिल दुखाने का नहीं था।

    जबकि वाराणसी और आजमगढ़ क्षेत्र के बसपा प्रमुख जोनल प्रभारी राम चंद्र गौतम ने चंदौली के बबुरी पुलिस स्टेशन में साधना सिंह के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की थी।

    इस रिपोर्ट को दर्ज करने के समय, विजय यादव के खिलाफ कोई पुलिस शिकायत दर्ज नहीं की गई थी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *