Wed. Apr 24th, 2024
    मायरा मिश्रा: मैं अध्ययन सुमन को पसंद करती हूँ लेकिन अपने रिश्ते को टैग नहीं देना चाहती

    स्प्लिट्सविला फेम मायरा मिश्रा (Maera Mishra) को टीवी शो ‘प्यार के पापड़’ में मुख्य किरदार आशय मिश्रा की बचपन की दोस्त के किरदार के लिए साइन किया गया है। हालांकि, वह अन्य शो ‘बहू बेगम’ के कारण, उस शो से बाहर हो गयी हैं। उनके इस फैसले के बाद, ‘प्यार के पापड़’ के मेकर्स ने उनका किरदार ही शो से काट दिया है।

    इस पर मायरा ने कहा-“फैसले से मेकर्स और मेरे बीच कोई अनबन नहीं हुई है। वह ठीक थे क्योंकि मैंने दूसरे शो के लिए पहले ही कमिटमेंट दिया था। इसके अलावा, ‘पीकेपी’ में मेरा ट्रैक ‘बीबी’ में अनिश्चितकालीन के विपरीत एक महीने के लिए था।”

    maera mishra

    अभिनेत्री का शो ‘बीबी’ में मुख्य किरदार नहीं है लेकिन इस बात का उन्हें कोई गम भी नहीं है। उनके अनुसार, “हालाँकि मैंने जल्दी शुरुआत की, मैंने अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए ब्रेक लिया। अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के लिए मैं अपने गृहनगर बरेली वापस गयी और फिर स्नातक की पढ़ाई के लिए दिल्ली चली आई। मैं फिर से अभिनय में अपनी किस्मत आजमाने के लिए चार साल बाद मुंबई लौटी। यह शुरुआत से शुरू करने जैसा है। जबकि मैं मुख्य किरदार निभाना चाहती हूँ, मैं अभी के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभा कर खुश हूँ।”

    maera adhyayan

    काम के अलावा, मायरा अभिनेता-गायक अध्ययन सुमन के साथ अपने रिश्ते को भी लेकर सुर्खियों में हैं। उनके मुताबिक, “जब मैंने उन्हें ‘राज़- द मिस्ट्री कंटीन्यूज़’ में देखा तो मुझे उन पर बहुत बड़ा क्रश था। मैंने उनसे सोशल मीडिया पर बातचीत की और जल्द ही उनसे मुलाकात की। हमारी तुरंत ही आपस में पट गयी और अच्छे दोस्त बन गए। मैंने वास्तव में उनके और एक दोस्त के बीच क्यूपिड बनने की कोशिश की, लेकिन जल्द ही हार मान ली। वह इतने अच्छे है कि मैं उन्हें अपने लिए ही रखना चाहती थी (हंसते हुए!)। वह महिलाओं का सम्मान करते हैं और बहुत विनम्र हैं।”

    maera-adhyayan

    सोशल मीडिया पर उनके पीडीए के बारे में पूछने पर उन्होंने जवाब दिया-“हम एक महान बंधन साझा करते हैं और प्रवाह के साथ जा रहे हैं। हां, मैं उन्हें पसंद करती हूँ, लेकिन मैं अपने रिश्ते को टैग नहीं देना चाहती, अभी भी। कोई भी लड़की उनके जैसा दोस्त चाहेगी। मैं कहूँगी कि हमारा रिश्ता परिभाषाओं से परे है। हम हर परिस्थिति में एक-दूसरे के साथ खड़े रहेंगे। इसलिए, अगर आप इसे प्यार कहते हैं, तो हां, मैं उनसे प्यार करती हूँ। ऐसा कहने के बाद, हम अभी भी एक-दूसरे को जानने की कोशिश कर रहे हैं और इससे पहले कि मैं इसके साथ बाहर जाऊं, मैं उन्हें अच्छी तरह से जानना चाहती हूँ। इसके अलावा, मैं इस समय अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हूँ।”

    https://youtu.be/BJVajAonKM0

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *