दा इंडियन वायर » समाचार » फिर से मामा बनने पर बोले सलमान खान: बस अब बाप बनना बाकी है
मनोरंजन समाचार

फिर से मामा बनने पर बोले सलमान खान: बस अब बाप बनना बाकी है

फिर से मामा बनने पर बोले सलमान खान: बस अब बाप बनना बाकी है

एक दिन पहले, बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने अपना 54वा जन्मदिन मनाया और उनके प्रशंसकों ने उनकी एक झलक पाने के लिए सुबह से ही उनके घर के आगे जमावड़ा लगा दिया। हालांकि, भाईजान को सबसे नायाब तोहफा दिया उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा ने जिन्होंने कल के दिन ही एक बेटी को जन्म दिया और सल्लू को मामू बना दिया। अर्पिता और उनके पति आयुष शर्मा ने अपनी बेटी का नाम अयात रखा है। पूरा खान खानदान इस खबर से बहुत उत्साहित है।

View this post on Instagram

A big thank u to all my fans …

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

मीडिया के साथ अपना जन्मदिन मनाते हुए, सलमान ने फिर से मामा बनने पर बात की। दबंग 3 अभिनेता ने उल्लेख किया कि 27 दिसंबर का अर्थ और महत्व उनके लिए हमेशा के लिए बदल गया है और अब वह अपना जन्मदिन अकेले नहीं मनाएंगे। सलमान ने मज़ाक किया और कहा कि वह मामा बन गए हैं, एक चाचा बन गए हैं लेकिन पिता बनना अभी भी बाकी है। समय-समय पर, सलमान ने बच्चों के साथ अपनी संबद्धता व्यक्त की है और वह अपने भतीजे आहिल शर्मा पर भी बहुत प्यार लुटाते हैं। अपने जन्मदिन पर भी, सलमान ने आहिल के साथ केक काटा जिसका वीडियो वायरल हो गया है।

सलमान के मुताबिक, “आज, हमे अयात मिली हैं और मैंने सुबह सबसे पहले उसकी तस्वीर देखी। वो सबसे अच्छी चीज़ थी। आज से, 27 दिसंबर का महत्व बदल गया है। जैसे उठा हूँ, फ़ोन चेक किया और तस्वीर देखी अयात की। सबसे सुंदर। अब इसके बाद 27 दिसंबर गया। अब उत्सव साथ में होगा।” जब उनसे दोबारा मामा बनने की भावना के बारे में पूछा गया, तो सुलतान ने कहा, “अभी हो गया मामा का, चाचा का, बस अब बाप बनना बाकी है।”

सलमान को कल रात इउलिया वंतूर के साथ हिंदुजा अस्पताल में देखा गया जब वह अर्पिता और आयुष की नई जन्मी बच्ची से मिलने के लिए परिवार में शामिल हुए थे। सलमान ने अपने जन्मदिन पर सभी को उनकी शुभकामनाएं के लिए धन्यवाद देने के लिए एक ट्वीट भी साझा किया और प्रार्थना की कि जो कोई भी उनके ट्वीट को पढ़ेगा वह अर्पिता और आयुष की छोटी लड़की के लिए शुभकामनाएं देगा। अर्पिता की बच्ची की घोषणा के तुरंत बाद, खान परिवार को अस्पताल का दौरा करते देखा गया।

 

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement