Sat. Jul 13th, 2024
    मानसी श्रीवास्तव हुई शो 'दिव्य दृष्टि' में छिपकली बनने पर ट्रोल, कहा वह इनसे प्रभावित नहीं होती

    सुपरनैचरल शो अब ‘ट्रेंड’ में हैं। फायरवर्क्स प्रोडक्शंस और मुक्ता धोंड द्वारा निर्मित ‘दिव्य दृष्टि’ नामक एक शो अब चर्चा में है क्योंकि हाल ही में मानसी श्रीवास्तव उर्फ लावण्या को शो में छिपकली के रूप में दिखाया गया था। गौरतलब है कि, लावण्या एक छिपकली बन जाती है और शो में बाद में अजीब घटनाएं देखने के लिए मिलती हैं। इसलिए, दर्शकों ने शो और चैनल को हर जगह बहुत बुरी तरह से ट्रोल किया है।

    IWM BUZZ के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने उसी के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “लोग पहले भी जानवरों और सांपों में बदल चुके हैं, इसमें कोई नई बात नहीं है। बस इससे पहले उन्होंने छिपकली नहीं देखी। जब मैंने शो साइन किया था, तब मुझे इसकी जानकारी नहीं थी।”

    उन्होंने आगे कहा-“मैं हमेशा से हैरी पॉटर की प्रशंसक रही हूं। मैंने लोगों को चूहों में बदलते देखा है और क्या नहीं, अगर लोग उसे देख सकते हैं तो उन्हें इस बारे में भी इतनी नफरत नहीं होनी चाहिए।” जब उनसे पूछा गया कि क्या वह ट्रोल से प्रभावित हुईं, तो उन्होंने कहा कि उन्हें प्रोमो पर कुछ मजेदार टिप्पणियां पढने के लिए मिली और वह इनसे प्रभावित नहीं है क्योंकि वह अपना काम कर रही है।”
    Image result for Mansi Srivastava Divya Drishti
    उन्होंने यह भी कहा कि भले ही यह सीरीज ट्रोल हो रही है लेकिन लोग इसका आनंद लेते हैं और इसे देखते हैं और इसीलिए यह अच्छी टीआरपी संख्या हासिल करती है। उन्होंने अपना जवाब यह कहते हुए समाप्त कर दिया कि कैसे एक नकारात्मक किरदार हमेशा ट्रोल और नफरत किया जाता है और कैसे लोगों को इसे ट्रोल करने के बजाय हल्के-फुल्के तरीके से देखना चाहिए।

    शो की बात करें तो यह दो बहनों दिव्या और दृष्टि की कहानी है जिनके पास सुपरपावर हैं। मानसी के अलावा, शो में न्यारा बनर्जी, सना सैय्यद, अधिविक महाजन और संगीता घोष भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *