दा इंडियन वायर » खेल » महिला विश्व कप – श्रीलंका से अगला मुक़ाबला
खेल समाचार

महिला विश्व कप – श्रीलंका से अगला मुक़ाबला

महिला विश्व कप
बुधवार को होने वाले मुक़ाबले में भारतीय टीम श्री लंका से भिड़ेगी। इस मैच में भारत की निगाहें मिताली राज, हरमनप्रीत कौर और झूलन गोस्वामी सहित तीन अन्य महिला खिलाड़ियों पर रहेंगी

बुधवार को होने वाले मुक़ाबले में भारतीय टीम श्री लंका से भिड़ेगी। इस मैच में भारत की निगाहें मिताली राज, हरमनप्रीत कौर और झूलन गोस्वामी सहित तीन अन्य महिला खिलाड़ियों पर रहेंगी, जिन्होंने पिछले मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है।

सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना तीन मैचों में 198 रन बनाकर टूनार्मेंट में चौथी सर्वश्रेष्ठ स्कोरर हैं। पूनम राउत और मिताली राज भी अब तक टीम की भरोसे की बल्लेबाज साबित हुई हैं। बाएं हाथ की स्पिनर एकता बिष्ट और 19 वषीर्या ऑफ स्पिनर दीप्तिी शर्मा ने अपनी शानदार गेंदबाजी से प्रभावित किया है। दोनों छह-छह विकेट हासिल करके इस टूनर्मेंट में अब तक सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाली खिलाड़ी हैं।

भारत इस मैच में श्री लंका से पिछले वर्ल्ड कप कि हार का बदला लेने उतरेगा। भारत लगातार तीन मैच जीतकर इस टूर्नामेंट में एक प्रबल दावेदार बन कर उभरा है। भारत कि बल्लेबाजी बहुत ही अच्छी रही है। भारत में वजह से स्मृति मंडान से सबसे ज्यादा 198 रन बनाएं हैं। इसके अलावा मिताली राज ने भी अच्छे रन बनाये हैं।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!