Sun. Jun 23rd, 2024
    mehbooba-mufti_

    जम्मू-कश्मीर के दल पीपल डेमोक्रेटिक पार्टी अध्यक्ष महबूबा मुफ़्ती ने इमरान खान की सराहना की है। हाल ही पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुनानक देव एक वन्य संरक्षण का नाम रखने का ऐलान किया था। महबूबा मुफ़्ती  ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की सराहना की और केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि “उनकी उनकी प्राथमिकता क्या है, बस पुराने शहरों का का नाम बदलना और अयोध्या  राम मंदिर का निर्माण करवाना।”

    महबूबा मुफ़्ती ने कहा कि “कैसे वक्त बदलेगा, जब केंद्र की प्राथमिकता पुराने शहरों का तब्दील करना और अयोध्या में राम मंदिर निर्माण करना है। वही दूसरी तरफ पाक प्रधानमंत्री गुरु नानक के नाम पर बलोकि फारेस्ट रिज़र्व रहे हैं और उनके नाम से एक यूनिवर्सिटी का निर्माण करवा रहे हैं।

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक समारोह दौरान कहा था कि पाकिस्तान में सभी नागरिकों को बराबरी का अधिकार है और हम सुनिश्चित करेंगे कि गुरु नानक देव की 550 वीं वर्षगांठ पर सिख श्रद्धालुओं के लिए करतारपुर गलियारे का मार्ग खोला जायेगा।

    By कविता

    कविता ने राजनीति विज्ञान में स्नातक और पत्रकारिता में डिप्लोमा किया है। वर्तमान में कविता द इंडियन वायर के लिए विदेशी मुद्दों से सम्बंधित लेख लिखती हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *