Fri. Mar 1st, 2024
    zara suno

    जब से ‘मलाल‘ (Malaal) का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था, तब से ही दर्शकों की तरफ से मीज़ान (Meezaan) और शर्मिला सहगल को तारीफ मिल रही है। इसके अलावा, आइला रे और उधल हो जैसे गीत पहले से ही चार्टबस्टर्स रहे हैं और अब एक और गीत सामने आया है जो आपकी प्लेलिस्ट में एक स्थान पा सकता है क्योंकि निर्माताओं ने इस बार एक रोमांटिक नंबर जारी किया है।

    युवा होनहार सितारों की इस खूबसूरत प्रस्तुति में दमदार और भावुक केमिस्ट्री है, जिसे शैल हदा ने संगीतबद्ध किया और रुतविक तलशिलकर और आनंदी जोशी ने गाया है।

    गाना यहाँ देखें:

    ‘मलाल’ के बारे में बात करें तो महाकाव्य प्रेम कहानियों को सामने लाना संजय लीला भंसाली के एक मास्टर कहानीकार के रूप में कई गुणों में से एक रहा है और वह हमेशा यह सुनिश्चित करते हैं कि संगीत दर्शकों की विभिन्न भावनात्मक तरंगदैर्ध्य में दिलों को छूने वाली उनकी कहानियों की आत्मा बन जाए।

    संजय लीला भंसाली, जो अपने बड़े-बड़े कैनवस के लिए जाने जाते हैं। राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्मों के साथ फिर से साबित हुआ हैं कि जब संगीत की बात आती है, तो फिल्म निर्माता की तरह कोई अन्य इतना सूक्ष्म और संवेदनशील नहीं है।

    malaal

    संजय लीला भंसाली की आने वाली प्रोडक्शन वेंचर मलाल का ट्रेलर पहले ही आउट हो चुका है और यह सभी सही कारणों से चर्चा का विषय बना हुआ है।

    ‘मलाल’ शिव और आस्था की कहानी है, जो विशेष रूप से विभिन्न समुदायों, मराठी और उत्तर भारतीय से संबंधित है। फिल्म शिव और आस्था की कहानी है, जो दो अलग-अलग बैकग्राउंड से हैं जो प्रेम की मासूमियत का अनुभव करते हैं। क्या उनका प्यार अपनी मंज़िल पाता है या नहीं। यह जानने के लिए इस यात्रा पर बने रहें।”

    आशा करते हैं कि यह पहली जोड़ी दर्शकों को अपने प्रदर्शन से प्रभावित करेगी न कि बॉलीवुड कनेक्शन से।

    यह भी पढ़ें: कबीर सिंह की रिलीज़ से पहले, शाहिद कपूर का अगला प्रोजेक्ट आया सामने?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *